संतकबीर नगर डीएम की पहल : ठेले-खोमचे वालों को मिलेगी अलग जगह, जाम की समस्या होगी दूर

UPT | DM Mahendra Singh Tanwar

Sep 02, 2024 18:32

मेंहदावल बाईपास के चौड़ीकरण और सुंदरीकरण का काम चल रहा है, जहां फुटपाथ का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है। लेकिन, ठेला-खोमचा वालों का कब्जा और सड़क पर खड़े वाहन इस क्षेत्र में यातायात को प्रभावित कर रहे हैं। इस समस्या...

Short Highlights
  • संतकबीर नगर के डीएम ने की पहल
  • ठेला-खोमचा लगाने वालों को अलग जगह आवंटित की जाएगी
  • नई जगह आवंटित करने का काम शुरू
Sant Kabir Nagar News : संतकबीर नगर जिले के डीएम महेंद्र सिंह तंवर ने मेंहदावल बाईपास क्षेत्र में ठेला-खोमचा लगाने वालों को व्यवस्थित करने की पहल की है। इसके तहत, फुटपाथ पर कब्जा करने वाले ठेला-खोमचा वालों को अलग जगह आवंटित की जाएगी। साथ ही, सड़क पर खड़े होने वाले वाहनों को भी वहां से हटाया जाएगा, जिससे आने-जाने में होने वाली समस्या का समाधान होगा।

फुटपाथ का निर्माण लगभग पूरा
बता दें कि मेंहदावल बाईपास के चौड़ीकरण और सुंदरीकरण का काम चल रहा है, जहां फुटपाथ का निर्माण लगभग पूरा हो चुका है। लेकिन, ठेला-खोमचा वालों का कब्जा और सड़क पर खड़े वाहन इस क्षेत्र में यातायात को प्रभावित कर रहे हैं। इस समस्या को दूर करने के लिए, डीएम ने ठेला-खोमचा वालों को अलग जगह देने और सड़क पर खड़े वाहनों को हटाने के निर्देश दिए हैं।



जाम की समस्या के निदान के लिए उठाया गया कदम
इस पहल के तहत, ठेला-खोमचा वालों को नई जगह आवंटित करने के लिए जमीन चिह्नित करने का काम शुरू हो गया है। जल्द ही ठेला-खोमचा वालों को मेंहदावल बाईपास से हटा दिया जाएगा, जिससे यहां की यातायात व्यवस्था सुचारू हो सकेगी। संतकबीर नगर जिले के डीएम महेंद्र सिंह तंवर ने बताया कि ठेला-खोमचा वालों और सड़क पर खड़े वाहनों को व्यवस्थित करने के लिए कदम उठाए गए हैं, जिससे इस क्षेत्र में होने वाली जाम की समस्या का समाधान होगा।

ये भी पढ़ें- मुरादाबाद में मुख्यमंत्री : योगी आदित्यनाथ बोले- कानून के राज ने यूपी की छवि बदली, सुशासन के मॉडल पहचान

Also Read