चित्रकूट में आज़ाद समाज पार्टी का धरना : महिला के साथ मारपीट मामले में सख्त कार्रवाई की मांग, राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

UPT | चित्रकूट में आज़ाद समाज पार्टी का धरना

Oct 11, 2024 20:17

चित्रकूट में भीम आर्मी और आज़ाद समाज पार्टी के बैनर तले शुक्रवार को तहसील राजापुर में सैकड़ों ग्रामीण और कार्यकर्ता एकत्रित हुए। भीम आर्मी के जिला संयोजक संजय कुमार गौतम ने स्थानीय प्रशासन पर गरीबों...

Chitrakoot News : चित्रकूट में भीम आर्मी और आज़ाद समाज पार्टी के बैनर तले शुक्रवार को तहसील राजापुर में सैकड़ों ग्रामीण और कार्यकर्ता एकत्रित हुए। भीम आर्मी के जिला संयोजक संजय कुमार गौतम ने स्थानीय प्रशासन पर गरीबों, मजदूरों और महिलाओं के शोषण का आरोप लगाते हुए राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन नायब तहसीलदार मनोज सिंह को दिया गया।

यह भी पढ़ें- Lucknow News : अखिलेश यादव ने कर दिया जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण, देखती रह गई पुलिस

प्रशासन पर शोषण के आरोप
गौतम ने कहा कि राजापुर क्षेत्र में प्रशासन गरीबों के साथ होने वाले अन्याय पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं करता। उन्होंने रंगावती पत्नी गोरेलाल के साथ हुई मारपीट और अभद्रता का मामला उठाते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इसके साथ ही उन्होंने अवधेश पुत्र काशी के मामले में एफआईआर दर्ज करने और सिद्ध विनायक हॉस्पिटल रेप कांड के शेष आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को प्रमुखता से रखा।



तहसीलदार ने दिया प्रदर्शनकारियों को आश्वासन
धरना स्थल पर भीम आर्मी और आज़ाद समाज पार्टी के कई प्रमुख नेता उपस्थित थे, जिनमें जिला अध्यक्ष कुंवर सिद्धार्थ, जिला महासचिव एडवोकेट श्रीपाल प्रजापति और उपाध्यक्ष लक्ष्मण दास पटेल शामिल थे। इसके अलावा सैकड़ों ग्रामीण, किसान और अन्य कार्यकर्ता भी प्रदर्शन में भाग लेने पहुंचे। नायब तहसीलदार मनोज सिंह ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासन दिया कि ज्ञापन को तुरंत संबंधित अधिकारियों के पास भेजा जाएगा और उचित कार्रवाई की जाएगी।

Also Read