Hamirpur News : प्रशासन ने हाईवे किनारे हुए अतिक्रमण को हटाया, दी चेतावनी

UPT | अतिक्रमण हटाती नगर पंचायत की जेसीबी।

Sep 05, 2024 00:35

सुमेरपुर कस्बे में तीजा मेला को सकुशल संपन्न करने के लिए प्रशासन तैयारी करने में लगा हुआ है। नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारी दिनेश आर्य ने कस्बे के बस स्टैंड से लेकर थाना चौराहा तक हाईवे की पटरी का अतिक्रमण साफ कराकर दुकानदारों को सामने की जगह खाली रखने की सख्त हिदायत दी है।

Hamirpur News : हमीरपुर जिले में नेशनल हाईवे किनारे अवैध ढंग से अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों के खिलाफ नगर पंचायत ने पुलिस के साथ मिलकर अभियान चलाया। हाईवे किनारे दुकानदार सड़क की पटरी में समान रखकर व टप्पर लगाकर अवैध अतिक्रमण करते हैं, जिससे सड़क पर आए दिन जाम लगा रहता है और वाहनों को निकलने में मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। 

सुमेरपुर कस्बे में तीजा मेला को सकुशल संपन्न करने के लिए प्रशासन तैयारी करने में लगा हुआ है। नगर पंचायत के अधिशाषी अधिकारी दिनेश आर्य ने कस्बे के बस स्टैंड से लेकर थाना चौराहा तक हाईवे की पटरी का अतिक्रमण साफ कराकर दुकानदारों को सामने की जगह खाली रखने की सख्त हिदायत दी है। इस मौके पर भारी पुलिस बल भी मौजूद रहा। आगे आने वाले दिनों में अतिक्रमण साफ करने का अभियान चलाया जाएगा। उधर, व्यापार मंडल अध्यक्ष महेश गुप्ता दीपू ने इस कार्रवाई को प्रशासन की तानाशाही बताते हुए कहा कि इससे पटरी दुकानदार प्रभावित हुए हैं।

वहीं एसपी दीक्षा शर्मा ने सीओ राजेश कमल के साथ मिलकर हरचंदन तलब, छोटी बाजार, पशु बाजार मेला मैदान आदि का भ्रमण करके आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 6 सितंबर से शुरू होने वाले तीन दिवसीय मेले को लेकर स्थानीय लोगों से बातचीत की। पशु बाजार में बनने वाली अस्थाई मेला कोतवाली की जगह भी देखी और सीओ सदर ने थानाध्यक्ष राकेश कुमार को आदेशित किया कि सुरक्षा व्यवस्था में कोई कोताही नहीं होनी चाहिए। 

Also Read