Hamirpur News : जिला अस्पताल में शराबी ने मचाया उत्पात, इलाज के लिए पीछे दौड़े डाॅक्टर

UPT | उत्पाती शराबी को समझते डॉक्टर

Sep 06, 2024 12:59

हमीरपुर में लक्ष्मीबाई तिराहे के पास शराब के नशे में एक युवक ट्रक के आगे कूद गया। इसी दौरान पास में मौजूद महिला ने उसका हाथ पकड़कर बचा लिया। युवक का हाथ गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया तो...

Hamirpur News : यूपी के हमीरपुर जिले में शहर के लक्ष्मीबाई तिराहे के पास शराब के नशे में एक युवक ट्रक के आगे कूद गया। इसी दौरान पास में मौजूद महिला ने उसका हाथ पकड़कर बचा लिया। युवक का हाथ गंभीर रूप से जख्मी हो गया। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज न कराने की बात कह युवक वहां से भागा जिसे स्टाफ व डॉक्टरों ने दौड़कर पकड़ा। इंजेक्शन न लगाने का आश्वासन देकर बांधकर इलाज किया।

नशे में ट्रक के आगे कूदा युवक 
मुख्यालय के लक्ष्मीबाई तिराहा स्थित देशी शराब के ठेके के पास एक युवक नशे में ट्रक के आगे कूद गया। वहां मौजूद एक स्थानीय महिला ने उसका हाथ पकड़ कर खींच लिया। ट्रक की टक्कर लगने से युवक के हाथ में चोट आ गई। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे रिक्शे में बिठाकर जिला अस्पताल ले जाने लगी। तभी युवक ने रिक्शे से एंबुलेंस के सामने कूदने का प्रयास किया। जिस पर पुलिस ने एंबुलेंस से उसे जिला अस्पताल भेजा।

चिकित्सकों से धक्का मुक्की की
अस्पताल में शराबी ने जमकर उत्पात मचाया। अस्पताल पहुंचने पर युवक वार्ड ब्वाय व चिकित्सकों से धक्का मुक्की कर वहां से भागने लगा। जहां डॉक्टर व चिकित्सकों ने उसे पकड़ा और इंजेक्शन न लगाने का आश्वासन दे बांधकर इलाज किया। युवक का नाम व पता ज्ञात नहीं हो सका।

Also Read