Eduleaders UP Award : एडूलीडर्स यूपी अवार्ड से सम्मानित होंगे सत्यवंत विश्वकर्मा और पवन कुमार पाल

UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Sep 05, 2024 19:00

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के परिषदीय शिक्षकों के समूह एडूलीडर्स यूपी द्वारा प्रदेश के सभी जनपदों के 87 उत्कृष्ट शिक्षकों को एडुलीडर्स यूपी सम्मान प्रदान किया जाएगा। यह सम्मान...

Hamirpur News : उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के परिषदीय शिक्षकों के समूह एडूलीडर्स यूपी द्वारा प्रदेश के सभी जनपदों के 87 उत्कृष्ट शिक्षकों को एडुलीडर्स यूपी सम्मान प्रदान किया जाएगा। यह सम्मान शिक्षक दिवस 16 सितंबर को ग्रेटर नोएडा में आयोजित कार्यक्रम में प्रदान किया जाएगा।

300 शिक्षकों को किया जाएगा सम्मानित 
एडूलीडर्स यूपी के संस्थापक और राष्ट्रपति पदक प्राप्त शिक्षक डा. सर्वेष्ट मिश्र के अनुसार हेमा फाउंडेशन तथा आरआर ग्लोबल मुंबई के सहयोग से यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। जिसमें उत्तर प्रदेश के सभी जनपदों में उल्लेखनीय कार्य कर रहे बेसिक शिक्षा विभाग के 75 और माध्यमिक शिक्षा विभाग के 12 शिक्षको को एडूलीडर्स यूपी अवार्ड और कुल 300 शिक्षकों को एडूलीडर्स कर्मयोगी सम्मान से सम्मानित किया जाएगा। 

ग्रेटर नोएडा में होगा कार्यक्रम का आयोजन
एआरपी सत्येन्द्र कुमार ने बताया कि विज्ञान शिक्षक सत्यवंत विश्वकर्मा द्वारा विद्यालय में किए गए नवाचारों तथा पढ़ाई को रोचक बनाने के योगदान पर सम्मानित किया जा रहा है। इसी तरह प्राथमिक विद्यालय खेड़ा शिलाजीत के सहायक अध्यापक पवन कुमार पाल की शैक्षिक गतिविधियों से बच्चों द्वारा राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया तथा बच्चों में शिक्षा के प्रति रुचि बढ़ी है। इन्हे उपजिलाधिकारी व जिलाधिकारी द्वारा पूर्व में भी सम्मानित किया गया है। अब उन्हें फिर से ग्रेटर नोएडा के कार्यक्रम में एडूलीडर्स यूपी सम्मान से सम्मानित किया जायेगा।

Also Read