अयोध्या घटना को लेकर : सपा नेता प्रतिपक्ष ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- सरकार करें न्याय उचित कार्यवाही

UPT | सपा नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडे

Aug 03, 2024 16:24

लखनऊ से अपने गृह जनपद सिद्धार्थ नगर जाते समय सपा नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडे का गोंडा जिले के अंबेडकर चौराहे पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया...

Gonda News : लखनऊ से अपने गृह जनपद सिद्धार्थ नगर जाते समय सपा नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडे का गोंडा जिले के अंबेडकर चौराहे पर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। वही मीडिया से बात करते हुए नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडे ने अयोध्या में हुई गैंगरेप की घटना को लेकर कहा कि पूरी बात हम अभी जान नहीं पाए हैं हम बाहर थे। लेकिन जो घटना है उसमें जो न्याय उचित करवाई है। उसे सरकार को करना चाहिए और जानकारी सही पता करना चाहिए।

'नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी सरकार की कमियों को उजागर करना'
इसके आगे माता प्रसाद पांडे ने कहा कि इस मामले में कितनी सच्चाई है और कितनी सच्चाई नहीं है। यह तो सच सामने आने के बाद ही पता चलेगा। वहीं सपा के नगर अध्यक्ष को लेकर जब पूछा गया तो नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडे ने कहा कि मुझे जानकारी नहीं है। वही नेता प्रतिपक्ष बनाए जाने को लेकर के माता प्रसाद पांडे ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी सरकार की कमियों को उजागर करना। जन समस्याओं को सरकार के ध्यान में लाना और उसके लिए संघर्ष करके उसको उसका निवारण करना यह तो मेरी जिम्मेदारी है। वहीं वर्तमान योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान सरकार तानाशाही व्यवस्था की तरफ आगे बढ़ रही है। इसलिए इससे संघर्ष करके लोकतंत्र को मजबूत करने की जिम्मेदारी है।

Also Read