Bahraich News : तिलक समारोह का भोज बना 'रोग', अस्पताल पहुंचे 60 लोग

UPT | Symbolic Image

Feb 14, 2024 12:28

बहराइच जिले के थाना रामगांव के भौकहा इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां एक तिलक समारोह में खाना खाने के बाद 60 से अधिक लोग बीमार पड़ गए...

Short Highlights
  • डीएम और एसपी ने मेडिकल कालेज पहुंचकर जाना मरीजों का हाल।
  • एसपी ने कहा- फ़ूड डिपार्टमेंट कर रहा मामले की जांच।
Bahraich News : उत्तर प्रदेश के बहराइच से बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक तिलक समारोह में खाना खाने से लगभग 60 लोग फ़ूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए। इनमें ज्यादातर बच्चे हैं। हालत बिगड़ने पर सभी को बहराइच के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। बहराइच की डीएम मोनिका रानी और एसपी वृंदा शुक्ला ने मेडिकल कालेज पहुंचकर मरीजों का हाल जाना।

क्या है पूरा मामला
बहराइच जिले के थाना रामगांव के भौकहा इलाके में उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां एक तिलक समारोह में खाना खाने के बाद 60 से अधिक लोग बीमार पड़ गए। उन्हें उल्टी दस्त आने लगे। हालत बिगड़ने पर पहले तो लोगों ने स्थानीय स्तर पर इलाज की कोशिश की। लेकिन, तबियत ज्यादा बिगड़ने पर सभी को बहराइच के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। मेडिकल कालेज के डॉक्टरों का कहना है कि सभी की हालत में सुधार है।

डीएम और एसपी ने भी जाना हाल
मेडिकल कालेज पहुंची डीएम मोनिका रानी और एसपी वृंदा शुक्ला ने भी मरीजों का हाल जाना। एसपी वृंदा शुक्ला ने बताया कि फ़ूड डिपार्टमेंट के लोग भी जांच कर रहे हैं। कोई भी गड़बड़ी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read