Bahraich News : मासूम पर तेंदुए ने किया हमला, खेत ले जाकर बनाया निवाला

UPT | Symbolic Image

Jun 13, 2024 12:10

बहराइच जिले के मिहींपुरवा तहसील क्षेत्र के कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग के धर्मापुर वन रेंज के ग्राम धर्मापुर के मजरा टेपरा में बुधवार की देर रात एक भयानक घटना...

Bahraich News : बहराइच जिले के मिहींपुरवा तहसील क्षेत्र के कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग के धर्मापुर वन रेंज के ग्राम धर्मापुर के मजरा टेपरा में बुधवार की देर रात एक भयानक घटना घटित हुई। इस घटना में एक बच्चे की अचानक मौत हो गई। जिसका कारण तेंदुए के हमले के रूप में सामने आया हैं।

खेत ले जाकर बनाया बच्चें को निवाला
तेंदुआ बच्चे को जबड़े में दबाकर उठा उसे क्षेत्र के एक खेत में ले गया। जहां उसको अपना निवाला बनाया। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दी। वन क्षेत्राधिकारी धर्मापुर ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बहराइच भेजवाया है।

मिश्रीलालव पर भी किया था हमला
बता दें कि कतर्नियाघाट वन्य जीव प्रभाग में तेंदुए के हमले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बीतें मंगरवार को तेंदुए ने बुजुर्ग मिश्रीलाल  पर हमला कर दिया। मिश्रीलाल की चीख सुन पास के खेतों में मौजूद ग्रामीण लाठी-डंडा लेकर हांका लगाते हुए दौड़े। ग्रामीणों को आता देख तेंदुआ जंगल में भाग गया। तेंदुए के हमले से बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें सीएचसी मोतीपुर में भर्ती करवाया गया है। 

Also Read