Bahraich News : चारा काटते समय किसान पर बाघ ने किया हमला, इलाज के दौरान रतिराम की हुई मौत

UPT | बाघ के हमले में किसान की मौत।

Oct 20, 2024 21:51

भेड़िए और तेंदुए के बाद अब लगातार जंगल से सटे इलाकों में बाघ का हमला देखने को मिल रहा है जहां आज बाघ के हमले में चारा काटने गए...

Bahraich News : बहराइच जिले में भेड़िए, तेंदुए के बाद अब लगातार बाघ का आतंक देखने को मिल रहा है। आज घर से 200 मीटर की दूरी पर चारा काटने गए एक 45 वर्षीय किसान पर बाघ ने हमला कर दिया। हमले में घायल 45 वर्षीय किसान रतिराम यादव की मौत हो गई है और रतिराम यादव का शव खेत से परिजनों ने बरामद किया है।


ग्रामीण इलाकों में जंगली जानवरों का आतंक 
सूचना पाकर मौके पर पहुंची सुजौली थाना क्षेत्र की पुलिस ने मृतक किसान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दरअसल, बहराइच के कतर्निया घाट वन्य जीव प्रभाग से सटे ग्रामीण इलाकों में लगातार जंगली जानवरों का हमला हो रहा है। सुजौली थाना क्षेत्र की त्रिलोकी गौड़ी गांव के रहने वाले 45 वर्षीय रतिराम देर शाम चारा काटने गए थे, जहां बाघ ने हमला कर दिया है। इस हमले में किसान की मौत हो गई है।

खेत में चारा लेने गए थे रतिराम यादव
वही सुजौली थाना अध्यक्ष ने बताया कि 45 वर्षीय रतिराम यादव अपने खेत में मवेशियों के लिए चारा लेने गए थे और चारा काट रहे थे। जहां अचानक बाघ ने उनके ऊपर हमला कर दिया है जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। जब घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया गया तो इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वन विभाग को पकड़ने के लिए सूचना दी गई है।

Also Read