बहराइच में भेड़िये का आतंक : सोती हुई बच्ची को जबड़े से दबोचा, ग्रामीणों ने साहस दिखा बचाई जान

UPT | भेड़िए के हमले में घायल हुई बच्ची

Oct 08, 2024 15:11

बहराइच में अब भेड़िये के आतंक से भयभीत हैं। सोमवार को सोती हुई बच्ची पर भेड़िया ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने मिलकर एक सात वर्षीय बच्ची को भेड़िये के जबड़े से सुरक्षित निकाला...

Bahraich News : बहराइच में अब भेड़िये के आतंक से भयभीत हैं। सोमवार को सोती हुई बच्ची पर भेड़िया ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने मिलकर एक सात वर्षीय बच्ची को भेड़िये के जबड़े से सुरक्षित निकाला। यह घटना हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गरेठी गुरुदत्त सिंह के लोधन पुरवा में हुई।

सोती हुई बच्ची पर किया हमला
सोमवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे बच्ची अंजू अपनी मां के साथ आंगन में सो रही थी। तभी अचानक खेतों से निकला भेड़िया घर के दरवाजे पर ठोकर मारकर अंदर घुस आया और बच्ची को अपने जबड़े में दबोच लिया। दरवाजे पर जंजीर न होने के कारण भेड़िये ने आसानी से दरवाजा खोल लिया। बच्ची की चीख सुनकर उसकी मां जाग गई और उसने मदद के लिए आवाज लगाई। ग्रामीणों ने तुरंत दौड़कर भेड़िये को भगाया और बच्ची को बचाने में सफल रहे। भेड़िया डरकर गन्ना के खेतों में भाग गया।



ग्रामीणों में भय का माहौल
बच्ची को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र महसी ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज बहराइच रेफर किया। इस घटना ने क्षेत्र में भय का माहौल है। ग्रामीण अब अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और स्थानीय प्रशासन से उचित कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके।

Also Read