Bahraich News : रामगोपाल को करंट लगाने और नाखून उखाड़ने की बात गलत, जानें पुलिस ने क्या कहा...

सोशल मीडिया | गोपाल मिश्रा की फाइल फोटो।

Oct 17, 2024 11:29

बहराइच जिले में बीते दिनों दुर्गा मूर्ति के विसर्जन के दौरान हुए विवाद में गोली लगने से रामगोपाल मिश्रा की मौत हुई थी। लोग इस बात की अफवाह फैला रहे थे कि उसके नाखून उखाड़े गए और करंट लगाए गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट...

Bahraich News : बहराइच जिले में बीते दिनों दुर्गा मूर्ति के विसर्जन के दौरान हुए विवाद में गोली लगने से रामगोपाल मिश्रा की मौत हुई थी। लोग इस बात की अफवाह फैला रहे थे कि उसके नाखून उखाड़े गए और करंट लगाए गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नाखून उखाड़ने और करंट लगने की कोई बात सामने नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गोली लगने से रामगोपाल मिश्रा की मौत की पुष्टि हुई है। बहराइच पुलिस ने पूरे मामले में खंडन जारी कर सांप्रदायिक सौहार्द को बनाए रखने की लोगों से अपील की है। साथ ही भ्रामक सूचनाओं को फैलाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की भी चेतावनी दी है। सोशल मीडिया सेल द्वारा यह भी लोगों को निर्देश दिया गया है कि सौहार्द को बिगड़ने के उद्देश्य से अगर कोई वीडियो वायरल करेगा, जिससे जिले का माहौल खराब हो, तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

आरोपियों पर हा रही कार्रवाई
बहराइच की पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि नाखून उखाड़ने और करंट लगने की बात को लेकर जो लोग वीडियो वायरल कर रहे हैं। वह पूरी तरीके से फर्जी है। उन्होंने कहा कि कोई अफ़वाह ना फैलाए, जिससे फिर माहौल खराब हो। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जो भी आरोपी हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Also Read