गोंडा से बड़ी खबर : मंच पर भावुक हुए बृजभूषण शरण सिंह, बोले- मैंने पहले ही कहा था कि यह कांग्रेस की साजिश है

UPT | मंच पर भावुक हुए बृजभूषण शरण सिंह

Sep 05, 2024 22:53

विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के चुनाव लड़ने की अटकलों पर बृजभूषण ने कहा- मैंने तो पहले ही बता दिया था कि ये कांग्रेस की साजिश है। अब पूरा देश मान रहा है।

Gonda News : भाजपा के पूर्व सांसद और बाहुबली बृजभूषण शरण सिंह गुरुवार को एक बार फिर भावुक हो गए। मंच पर ही उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। गमछे से आंसुओं को पोंछते हुए उन्होंने खुद को संभाला। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बृजभूषण शरण सिंह गोंडा के एक स्कूल में गुरुवार को स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण कार्यक्रम में पहुंचे थे। इस दौरान एमएलसी अवधेश सिंह ने दिल्ली में हुए महिला पहलवानों के प्रदर्शन की चर्चा की। अवधेश सिंह ने कहा कि पूर्व सांसद को साजिश के तहत यौन शोषण के झूठे मामले में फंसाया गया। तभी बृजभूषण शरण सिंह भावुक हो गए। 
कांग्रेस की साजिश है
विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया के चुनाव लड़ने की अटकलों पर बृजभूषण ने कहा- मैंने तो पहले ही बता दिया था कि ये कांग्रेस की साजिश है। अब पूरा देश मान रहा है। बता दें कि यह पहला मौका नहीं था, जब पूर्व भाजपा सांसद भावुक हुए हों। लोकसभा चुनाव में भाजपा ने उनका टिकट काटकर उनके बेटे को कैसरगंज सीट से उतारा था। उस दौरान भी उनकी आंखों में आंसू आए थे।

महिला पहलवानों के आरोप फर्जी
दरअसल, डुमरियाडीह में एक निजी विद्यालय में स्मार्टफोन वितरण कार्यक्रम था। कार्यक्रम में पूर्व सांसद बृजभूषण शरण, गोंडा-बलरामपुर से एमएलसी अवधेश कुमार उर्फ मंजू सिंह समेत क्षेत्र के कई नेता मंच पर थे। इस दौरान अवधेश सिंह ने कहा कि जैसे ज्योतिषि की भविष्यवाणी सच होती है, वैसे ही बृजभूषण शरण सिंह ने जो कहा था कि वह अब सच हो रहा है। महिला पहलवानों ने पूर्व सांसद पर जो आरोप लगाए थे, वह फर्जी हैं। कांग्रेस की साजिश सबके सामने आ रही है।

कांग्रेस प्रेरित आंदोलन था
पहलवानों का आंदोलन कांग्रेस प्रेरित आंदोलन था। इस आंदोलन के जनक जो धरने पर बैठे थे, उनकी मंशा उजागर होने लगी है। आंदोलन किसलिए किया जा रहा था। उनके साथ उत्पीड़न हुआ था या उनका कोई राजनीतिक उद्देश्य था, इन लोगों का मकसद आज उजागर हो गया है। वैसे समाज की निगाह में तब भी बृजभूषण शरण सिंह बेदाग थे, वैसे आज भी हैं, वैसे ही कल भी रहेंगे।

आरोप लगाने वाले पहलवान कांग्रेस से टिकट मांग रहे हैं। दरवाजे-दरवाजे पर भटक रहे हैं। हमारे कुछ नुकसान हुए, लेकिन आज आपके बीच यह आए हैं। आरोपों के कारण वह अपने बेटे सांसद करण भूषण सिंह का चुनाव प्रचार भी सही से नहीं कर पाए। अगर वह सही से प्रचार करते तो करण भूषण 2 लाख अधिक वोटों से चुनाव जीतते। इसी दौरान बृजभूषण शरण सिंह मंच पर बैठ-बैठे भावुक हो गए।

बृजभूषण ने साधा निशाना
अवधेश सिंह की बातों को सुनकर बृजभूषण भावुक हो गए। बृजभूषण ने कहा कि 1996 में मेरे साथ साजिश हुई थी, मेरी पत्नी केतकी सिंह सांसद बनी थीं। मैं तिहाड़ जेल गया था। 2023 में जब मेरे साथ साजिश हुआ तो मेरे बेटे करण भूषण सिंह सांसद बन गए। इस घटना से पहले मेरे साथ कोई सेल्फी नहीं लेता था। अब इस घटना के बाद हीरो भी सेल्फी लेते हैं, हीरोइन भी सेल्फी लेती हैं।

साधु-संत मेरे साथ लेते हैं सेल्फी
साधु संत भी सेल्फी ले रहे हैं। आज तक ऐसी कोई यात्रा नहीं हुई, जब मेरे साथ किसी ने कोई सेल्फी ना ली हो। अगर हुए बदनाम तो नाम भी होगा, सेल्फी का दौर चल रहा है। ज्यादा नहीं बोलूंगा, नहीं तो तुरंत हरियाणा पहुंच जाएगा। इस समय पूरा देश इंतजार कर रहा है कि बृजभूषण शरण सिंह कुछ बोलें। उन्होंने कहा कि जब मेरे खिलाफ आरोप लगाए गए तो मैंने तभी बोल दिया था कि यह साजिश कांग्रेस की है। साजिश दीपेंद्र हुड्डा और भूपेंद्र हुड्डा की है। मैंने पहले भी कहा था, आज तो देश कह रहा है। अब मुझे इस बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है। 4 सितंबर को पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात की थी। सूत्रों के मुताबिक विनेश फोगाट को जुलाना और पूनिया को बादली सीट से कांग्रेस अपना उम्मीदवार बना सकती है। वहीं इस खबर के बाद बीजेपी ने पहलवानों के आंदोलन को राजनीति से प्रेरित बताया है।

महिला पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे। इसे लेकर महिला पहलवानों सहित कई पहलवानों ने दिल्ली में धरना भी दिया था। इस दौरान कांग्रेस नेता दीपेंद्र हुड्डा सहित कई राजनेता उनसे मिलने पहुंचे। अब विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया की चुनाव लड़ने की चर्चा पर बीजेपी उनके इस धरने तो राजनीति से प्रेरित बता रही है।

Also Read