Gonda News : सपा नेता बाप बेटे में टकराव, गंभीर आरोपों में उलझी पुलिस, ये खबर आपको सन्न कर देगी

सोशल मीडिया | सपा नेता सरफराज हुसैन सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ।

Oct 17, 2024 11:02

गोंडा जिले में समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरफराज हुसैन उर्फ सोनू ने अपने सपा नेता पिता अफसार हुसैन और अपनी सौतेली बहन अनम अफसार पर गंभीर आरोप लगाया है। सरफराज हुसैन ने आरोप लगाया है कि...

Gonda News : गोंडा जिले में समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरफराज हुसैन उर्फ सोनू ने अपने सपा नेता पिता अफसार हुसैन और अपनी सौतेली बहन अनम अफसार पर गंभीर आरोप लगाया है। सरफराज हुसैन ने आरोप लगाया है कि उसके पिता एक नहीं, बल्कि 6 शादियां करके इंश्योरेंस क्लेम लेने के लिए तीन बीवियों की हत्या कर चुके हैं। तीन पत्नियों अभी जिंदा हैं, जिन्हें खुश करने के लिए 6 फर्जी आधार कार्ड और 6 फर्जी पैन कार्ड बनवा कर कई बैंकों से करोड़ों रुपये का लोन ले रखे हैं। कभी अपना नाम बदलकर तो कभी पिता का नाम बदल कर बैंकों से लोन लेकर यह फरार हो जा रहे हैं और बैंक वाले इनको ढूंढ रहे हैं। फर्जी दस्तावेज बनाने में इनका साथ मेरी सौतेली बहन अनम अफसार भी दे रही है। लोन का पैसा लेकर के मौज कर रही है। पिता मेरे ऊपर जो फर्जी एग्रीमेंट करने का आरोप लगाए हैं, वह गलत है। मेरे नाम पर जमीन है तो मैं एग्रीमेंट कर सकता हूं।

करोड़ों का लोन लेकर विदेश भागना चाहते हैं
सपा नेता सरफराज हुसैन ने आरोप लगाया है कि मेरे सपा नेता पिता कई बैंकों से करोड़ों रुपये का लोन ले चुके हैं। आगे भी करोड़ों रुपये का लोन लेकर के विदेश भागने की फिराक में है। उनके सभी फर्जी आधार कार्ड और पैन कार्ड की जांच कर करके उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाए। यह कई ट्रस्ट बनाकर सरकार से लाभ भी ले चुके हैं। वे सारे ट्रस्ट फर्जी हैं। इनके खिलाफ सरकार द्वारा भी कार्रवाई की जाए।

लोन पर ले चुके हैं कई गाड़ियां 
सपा नेता बेटे ने आरोप लगाया है कि कई बैंकों से अपना, अपने पिता का नाम और पता बदल बदलकर कई गाड़ियां मेरे पिता और मेरी बहन ले चुके हैं। ये लोग बैंक को एक भी किश्त नहीं दिए हैं। गाड़ियों को बेचकर ये लोग एक जगह से दूसरे जगह पर रह रहे हैं। बैंक वाले इनको काफी खोज रहे हैं, लेकिन ये लोग नहीं मिल रहे हैं। इनके नाम पर कोई जमीन ही नहीं है तो कहां से मैं उनकी जमीन का फर्जी एग्रीमेंट कर दूंगा। ये लोग मुझे दो करोड़ रुपये मांग रहे हैं, अगर मैं दे दूं तो ये लोग आरोप नहीं लगाएंगे। 

एसपी बोले आरोप गंभीर
पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि सरफराज हुसैन नाम के एक युवक ने अपने पिता और अपनी सौतेली बहन पर गंभीर आरोप लगाया है। इन आरोपों की जांच अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी मनोज कुमार रावत को दी गई है। अगर यह आरोप जांच में सही पाए जाएंगे तो कठोर कार्रवाई होगी।

Also Read