Gonda News : डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बुधवार को दौरा, डीएम ने की अधिकारियों के साथ बैठक

UPT | बैठक में भाग लेते अधिकारी

Aug 27, 2024 20:39

गोंडा जिले में बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के दौरे के लिए जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। मंगलवार को जिला अधिकारी नेहा शर्मा ने जिला पंचायत सभागार में...

Gonda News : गोंडा जिले में बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के दौरे के लिए जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। मंगलवार को जिला अधिकारी नेहा शर्मा ने जिला पंचायत सभागार में अधिकारियों के साथ जिले में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने डिप्टी सीएम के दौरे के लिए आवश्यक तैयारियों को अंतिम रूप देने के निर्देश भी दिए। 

अमृत सरोवर तालाब का किया निरीक्षण 
इसके अलावा जिलाधिकारी नेहा शर्मा और मुख्य विकास अधिकारी ने इटियाथोक के संझवल जाकर अमृत सरोवर तालाब का निरीक्षण किया और वहां की तैयारियों को लेकर आवश्यक निर्देश दिए। जिलाधिकारी नेहा शर्मा ने गोंडा जिला पंचायत सभागार में आयोजित विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को स्वीकृति पत्र वितरण कार्यक्रम के लिए भी अधिकारियों को तैयारी पूरी करने की हिदायत दी। बैठक के दौरान उन्होंने निर्देश दिया कि डिप्टी सीएम के दौरे के दौरान किसी भी प्रकार की लापरवाही ना हो।

सीडीओ ने भी अधिकारियों को दिए निर्देश 
गोंडा की मुख्य विकास अधिकारी अंकिता जैन ने विकास भवन में अधिकारियों के साथ एक बैठक की। इस बैठक में उन्होंने जिले में किए गए विकास कार्यों की स्थिति की जानकारी ली और आगामी समीक्षा बैठक के लिए एक बुकलेट तैयार करने के निर्देश दिए। मुख्य विकास अधिकारी अंकिता जैन ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि जो विकास कार्य अभी अधूरे हैं, उन्हें तत्काल प्रभाव से पूरा किया जाए। साथ ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के दौरे के दौरान जाने वाले स्थानों पर सभी तैयारियां पहले से सुनिश्चित की जाएं।

सुरक्षा व्यवस्था के रहेंगे कड़े इंतजाम
डीएम नेहा शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के दौरे के लिए सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए जाएंगे। उनका दौरा शांतिपूर्ण और सुव्यवस्थित ढंग से संपन्न कराने की तैयारी की जा रही है। इस अवसर पर जिले में किए गए विकास कार्यों की एक प्रस्तुति भी डिप्टी सीएम के सामने रखी जाएगी। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य जिला पंचायत में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे, जहां वे अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके अलावा वे इटियाथोक में स्थित दो अमृत सरोवर तालाबों का निरीक्षण करेंगे और वहां की समस्याओं को सुनेंगे।

Also Read