Gonda News : रामराज की लहर पूरे भारत में फैल चुकी है इसलिए हताश और निराश है विपक्ष : डॉ. दिनेश शर्मा 

UPT | राज्यसभा सांसद डॉ. दिनेश शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत की।

Feb 04, 2024 20:09

पत्रकारों से बात करते हुए पीडीए का फुलफार्म बताया। डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि हम पीडीए नहीं करते हैं। P पीड़ित किया मानसिक रूप से, D से दगेबाजी करी, A से अपराधियों को संरक्षण दिया। पीड़ित करना, दगाबाजी करना और अपराधियों को संरक्षण देना।

Gonda News : उत्तर प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद डॉ. दिनेश शर्मा रविवार को एक दिवसीय दौरे पर गोंडा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यालय पर लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रणनीति बनाई। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा पेश किए गए अंतिरम बजट के बारे में जानकारी देकर जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया।

पीडीए का बताया फुलफार्म
पत्रकारों से बात करते हुए पीडीए का फुलफार्म बताया। उन्होंने कहा कि हम पीडीए नहीं करते हैं। P पीड़ित किया मानसिक रूप से, D से दगेबाजी करी, A से अपराधियों को संरक्षण दिया। पीड़ित करना, दगाबाजी करना और अपराधियों को संरक्षण देना। पूर्व की सरकारों में यह सब होता था, लेकिन अब तो हम सब रामराज्य की स्थापना की तरफ चल रहे हैं। 

उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि लोग कहेंगे कि यूपी में शीतलहर है, लेकिन हम कहेंगे उत्तर प्रदेश में शीत लहर से बड़ी मोदी और प्रभु श्रीराम की लहर है। यह रामराज की लहर पूरे भारत में फैल चुकी है। विरोधी हताश, निराश और अवसाद ग्रस्त हैं। इस कारण से वह अपना पुराना हथियार निकाल लेंगे उनका एक बैंक है का खटबंधन बैंक है और उसका ठगबंधन वाला लॉकर है उस लॉकर में जातिवाद के विभिन्न प्रकार के प्रकल्प भरे  हुए हैं।

अखिलेश पर किया कटाक्ष
सपा मुखिया अखिलेश यादव द्वारा केंद्र सरकार की ओर से पेश किए गए बजट को झुनझुना बताए जाने पर राज्यसभा सांसद ने कहा कि यह जो झुनझुने की आवाज है ना राजनीतिक रूप में बहुत लोगों को झुनझुना पकड़ा देता है। अब जनता आने वाले चुनाव में ऐसी बातें कहने वाले लोगों को सबक सिखाएगी। अखिलेश यादव द्वारा भाजपा के बड़े नेताओं को भू माफिया बताए जाने पर दिनेश शर्मा ने कहा कि जिन लोगों ने अपराध का साम्राज्य चलाया है, आज उनको भाषण देने की या उपदेश देने की आवश्यकता नहीं है। भाजपा सरकार में गुंडा या तो जेल में है या प्रदेश से बाहर है या तो ऐसी जगह है जहां से लौट नहीं सकता है।

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष पर बोला हमला
कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा आजादी की लड़ाई को लेकर भाजपा के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर के कहा कि इनको तो कुछ कर पता ही नहीं है।0 भाजपा का जन्म तो हुआ है 1980 में और जनसंघ का जन्म हुआ जब 1952 में डॉ. हेडगवार वह उस समय जेल गए थे। हालांकि वह कांग्रेस में ही थे और एक भी कांग्रेसी लाला लाजपत राय के अलावा आप नाम बता दो जो शहीद हुआ, जिसको अंग्रेजों की गोली लगी हो। कांग्रेसी नेता उस समय रिसोर्ट में जेल के नाम पर रुकते थे और अच्छे-अच्छे पकवान खाते थे वेज और नॉनवेज सारे।

सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए
कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा बैजनाथ धाम में दर्शन किए जाने को लेकर के राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने कहा कि अपने पूर्वजों की गलती के लिए ईश्वर से माफी मांगनी चाहिए। उनको इस बात का जरूर पश्चाताप करना चाहिए कि श्रीराम का अस्तित्व नहीं है, राम सेतु है नहीं, रामेश्वरम है नहीं, राम जन्मभूमि का कोई प्रमाण नहीं है, इस तरीके की एफिडेविट देने के लिए कांग्रेस सरकार को भी सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि गठबंधन की गांठे बड़ी ढीली है। अब गठबंधन नाम की चीज के जो गांठे थी वह अब एक-एक कर खुलती जा रही हैं इसे अभी आप देखते जाइए।

वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न दिए जाने पर असदुद्दीन ओवैसी द्वारा उठाए गए सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि ओवैसी इस भारत में मुगल मानसिकता का एक जीवंत उदाहरण हैं, जिनकी जुबान पर रह रहकर पाकिस्तान जिन्न सवार हो जाता है। ओवैसी को आडवाणी जी के त्याग और बलिदान के बारे में नहीं पता है, उन्होंने पाकिस्तान के विभाजन की विभीषिका देखी है। आडवाणी जी अपने जीवन और चरित्र के बारे में आज एक लोगों में मॉडल है और ओवैसी अगर उन पर कोई बात कहते हैं तो आसमान को देखकर थूकना जैसा है और वह थूक उन्हीं के ऊपर पड़ेगा।
 

Also Read