Gonda Big Breaking News : बीजेपी सांसद बृजलाल के भतीजे की संदिग्ध हालत में मौत, पुलिस जांच में जुटी

UPT | गोंडा।

Aug 25, 2024 00:51

भाजपा सांसद और पूर्व डीजीपी बृजलाल के भतीजे हेमंत कुमार साहनी की गोंडा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 52 वर्षीय हेमंत कुमार साहनी गोंडा रेलवे स्टेशन के अंतर्गत ट्रेन लाइटिंग...

Gonda News : भाजपा सांसद और पूर्व डीजीपी बृजलाल के भतीजे हेमंत कुमार साहनी की गोंडा में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। 52 वर्षीय हेमंत कुमार साहनी गोंडा रेलवे स्टेशन के अंतर्गत ट्रेन लाइटिंग विभाग में हेल्पर के पद पर तैनात थे। उनके निधन की जानकारी मिलने के बाद जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच जारी है।

ट्रेन लाइटिंग विभाग में हेल्पर के पद पर था कार्यरत
हेमंत कुमार साहनी मूलतः सिद्धार्थनगर जिले के चिल्हिया निवासी थे। रेलवे स्टेशन के अंतर्गत ट्रेन लाइटिंग विभाग में हेल्पर के पद पर कार्यरत होने के साथ वे रेलवे के आवास में अपनी पत्नी कलावती देवी और तीन बच्चों पंकज, प्रिंस और आकाश के साथ रह रहे थे। उनकी ड्यूटी शाम चार बजे से रात बारह बजे तक थी। बृहस्पतिवार रात करीब साढ़े 11 बजे, जब वे अपनी ड्यूटी पर थे, अचानक प्लेटफार्म नंबर दो पर एक दुकान के पास गिर पड़े।

पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा
हेमंत के साथी कर्मचारियों ने तुरंत रेलवे कंट्रोल को सूचित किया। मौके पर पहुंचे जीआरपी इंस्पेक्टर अरविंद शर्मा ने बताया कि हेमंत की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी, और उन्हें तत्काल रेलवे अस्पताल के डॉक्टर को दिखाया गया। डॉ. सर्वजीत मौर्य ने चेकअप के बाद बताया कि हृदयगति रुकने से हेमंत की मौत हो गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और मामले की गहन जांच की जा रही है।

बृजलाल ने बताया...
इस दुखद घटना के बाद भाजपा के राज्यसभा सदस्य और पूर्व डीजीपी बृजलाल ने बताया कि उन्हें हेमंत के निधन की सूचना मिली है। वे इस समय दिल्ली में हैं और हवाई जहाज से गोंडा आ रहे हैं। बृजलाल शनिवार को गोंडा पहुंचकर अपने भतीजे को श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे।

Also Read