गोंडा में पसरा भेड़िए का खौफ : दो बकरियों को बना चुका है निवाला, ग्रामीणों ने वन विभाग पर लगाए गंभीर आरोप

UPT | गोंडा में पसरा भेड़िए का खौफ

Oct 10, 2024 23:55

कंचनपुर गांव में कल देर शाम से ही भेड़िया देखे जाने से लोगों में दहशत का माहौल है। लोग खुद लाठियां लेकर वन विभाग के अधिकारियों के साथ भेड़िया को ढूंढने में लगे हुए हैं।

Gonda News : कंचनपुर गांव में कल देर शाम से ही भेड़िया देखे जाने से लोगों में दहशत का माहौल है। लोग खुद लाठियां लेकर वन विभाग के अधिकारियों के साथ भेड़िया को ढूंढने में लगे हुए हैं। ग्रामीणों द्वारा दी गई सूचना के बाद गोंडा की जिला अधिकारी नेहा शर्मा ने मौके पर वन विभाग के अधिकारियों को भेजा है।

वन विभाग ने चलाया ऑपरेशन
वन विभाग की टीम ने देर रात सर्च ऑपरेशन शुरू किया और भेड़िए के पगचिन्हों की जांच करके गन्ने के खेत तक पहुंची, लेकिन भेड़िया मौके का फायदा उठाकर भाग निकला और गन्ने के खेत में नहीं मिला। बीते 24 घंटे से वन विभाग की टीम लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है, लेकिन भेड़िए को पकड़ने में सफल नहीं हो पाई है।

ग्रामीणों ने लगाए गंभीर आरोप
कंचनपुर और आसपास के गांवों में अब तक तीन बकरियों को भेड़िया अपना निवाला बना चुका है, जिससे लोगों में डर बढ़ गया है कि कहीं उनके छोटे-छोटे बच्चों को भी भेड़िया नुकसान न पहुंचाए। ग्रामीणों का आरोप है कि वन विभाग के अधिकारी थोड़ी देर सर्च ऑपरेशन चलाकर वापस चले जाते हैं। वन विभाग के लोग कह रहे हैं कि 'आप लिखकर दे दीजिए कि आपको कोई दिक्कत नहीं है और भेड़िया नहीं है, फिर हम यहां से चले जाएंगे।'

Also Read