Gonda News : नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडेय गोंडा पहुंचे, सपा कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

UPT | नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडेय।

Aug 12, 2024 01:40

नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडेय आज रविवार को लखनऊ से गोंडा पहुंचे। इस दौरान वे सपा नेता सूरज सिंह के आवास पहुंचे और पूर्व मंत्री स्व. विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह को...

Gonda News : नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडेय आज रविवार को लखनऊ से गोंडा पहुंचे। इस दौरान वे सपा नेता सूरज सिंह के आवास पहुंचे और पूर्व मंत्री स्व. विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह को श्रद्धांजलि दी। गोंडा पहुंचे नेता प्रतिपक्ष का सपा नेता और सदर विधानसभा पूर्व प्रत्याशी सूरज सिंह के निवास पर सपाइयों ने जमकर स्वागत किया। नेता प्रतिपक्ष ने बातचीत में कहा कि जब भी मैं गोंडा होकर गुजरता हूं तो स्वo पंडित सिंह जी के घर जरूर आता हूं। पंडित सिंह जी से मेरे छोटे भाई जैसे थे और उनके परिवार से परिवारिक संबंध है। इसी परंपरा का निर्वाहन उनके बेटे सूरज भी कर रहे है और मैं उनको पुत्रवत मानता हूं। माता प्रसाद पांडेय ने कहा कि इसी तरह से इस परिवार और गोंडा जनपद से मेरा आजीवन संबंध रहेगा।
सुरक्षा के लिए कोई प्रयास करें सरकार  गोंडा पहुंचे नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडेय का समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने जोरदार स्वागत किया। और नेता प्रतिपक्ष माता प्रसाद पांडेय ने पूर्व मंत्री स्वर्गीय पंडित सिंह के परिवार से मुलाकात कर पंडित सिंह को श्रद्धांजलि दी। तो वही मीडिया से बात करते हुए बांग्लादेश में हिंदुओं के खिलाफ हो रहे नरसंहार को लेकर कहा कि मैं इसकी निंदा करता हूं, मैं सरकार से मांग करता हूं वहां पर जो हिंदुओं पर आक्रमण हो रहे हैं उनकी सुरक्षा के लिए सरकार कोई प्रयास करें। वह नजूल विधेयक को लेकर के बड़ा बयान देते हुए कहा कि अब नजूल की जमीन पर भाजपा सरकार की आंख लग गई है अब यह जमीनें महत्वपूर्ण हो गई है पहले नहीं थी। तो बीजेपी सरकार बड़े पूंजीपतियों को देने के लिए अपने मित्रों को देने के लिए यह विधेयक लाया गया है। इस जमीन पर रह रहे लोगों को बेदखल करके और जो लोग बसे हुए हैं उनका पट्टा खारिज करके जमीन पूंजीपतियों और अपने दोस्तों को उनको दे दिया जाए।

अंग्रेजों के रहते रहते अनुपयोगी हो गई थी जमीन
 इस नजूल की जमीन को भाजपा सरकार गरीबों से छीन करके बड़े पूंजीपतियों को देने की साजिश भी रच रही है। उस जमीन को उस समय अंग्रेजों के समय से ही जमीन को पट्टे पर दिया गया था। वह जमीन अंग्रेजों के रहते रहते अनुपयोगी हो गई थी। वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कल तो अराजकता तो भारतीय जनता पार्टी के लोग ही प्रदेश में फैला रहे हैं। वहीं उपचुनाव को लेकर के कहा कि हम तो कहते हैं कि 10 में से 10 सीटें इंडिया गठबंधन जीतेगा और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तो कह रहे थे कि हम 80 सीटें लोकसभा में जीतेंगे लेकिन नहीं जीत पाए।
ये लोग रहे मौजूद पूर्व एमएलसी महफूज खान, बैजनाथ दुबे, अरशद हुसैन, प्रमोद पाण्डेय, सुरेश शुक्ला, दद्दन खान, विनोद श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

Also Read