Shravasti News : खाली पड़े मकान में मिला युवक का शव, प्रेमिका से गया था मिलने

UPT | श्रावस्ती।

Feb 17, 2024 00:34

मामला श्रावस्ती जनपद के थाना मल्हीपुर के गणेशपुर गांव की है। जहां पर उत्तम कुमार श्रीवास्तव नाम का एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए मल्हीपुर खुर्द से गणेशपुर गांव पहुंचा था। वह बेचेलाल वर्मा के खाली पड़े मकान में अपनी प्रेमिका से मिला।

Shravasti News (मनोज कुमार) : श्रावस्ती में एक खाली पड़े मकान में एक व्यक्ति का मिला है। बताया जा रहा है कि युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए इसी मकान में गया था। 

मामला श्रावस्ती जनपद के थाना मल्हीपुर के गणेशपुर गांव की है। जहां पर उत्तम कुमार श्रीवास्तव नाम का एक व्यक्ति अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए मल्हीपुर खुर्द से गणेशपुर गांव पहुंचा था। वह बेचेलाल वर्मा के खाली पड़े मकान में अपनी प्रेमिका से मिला। इसके बाद उस युवक का शव शुक्रवार सुबह उसी मकान में पड़ा मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए प्रेमिका और उसके एक साथी को हिरासत में लिया है। श्रावस्ती पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक शव मिला है। परिजनों की तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

Also Read