पुलिस भर्ती परीक्षा : तीन केंद्रों पर होगा एग्जाम, डीएम ने लिया तैयारियों का जायजा

UPT | डीएम ने तैयारियों का जायजा लिया।

Feb 16, 2024 23:45

जिलाअधिकारी कृतिका शर्मा ने बताया कि जनपद में होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। यह परीक्षा नकल विहीन और शांतिपूर्ण ढंग से सुनिश्चित कराई जाएगी। परीक्षा केंद्रों पर पेयजल शौचालय और बिजली की पूरी व्यवस्था की गई है।

Shravasti News (मनोज कुमार) : पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है। श्रावस्ती में शनिवार और रविवार को होने वाली परीक्षा के लिए तीन परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। परीक्षा दो पालियों में होगी। 

जिलाअधिकारी कृतिका शर्मा ने बताया कि जनपद में होने वाली पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर तैयारी पूरी कर ली गई है। यह परीक्षा नकल विहीन और शांतिपूर्ण ढंग से सुनिश्चित कराई जाएगी। परीक्षा केंद्रों पर पेयजल शौचालय और बिजली की पूरी व्यवस्था की गई है। जनपद में तीन परीक्षा केंद्रों पर दो पालियों में परीक्षा कराई जाएगी।

पहली पाली सुबह 10 बजे से 12 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर बाद 3 बजे से शाम 5 बजे तक होगी। इन दोनों पालियों में जिले के कुल 1728 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे। इसको लेकर स्टेटिक मजिस्ट्रेट की तैनाती की गई है। शुक्रवार को जिला अधिकारी कृतिका शर्मा और पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया।  

Also Read