Gonda News : कंपोजिट विद्यालय में प्रधानाध्यापक की दबंगई, छात्रों की पिटाई का मामला आया सामने

UPT | बच्चों की पिटाई करते हुए प्रधानाध्यापक

Oct 24, 2024 13:05

प्रधानाध्यापक का बच्चों की बेरहमी तरीके से पिटाई करते हुए एक वीडियो निकलकर सामने आया है। जिसमें प्रभारी प्रधानाध्यापक गजाधर सिंह एक के बाद एक कई बच्चों की पिटाई करते हुआ नजर आ रहे हैं...

Short Highlights
  • स्कूल में दबंग प्रधानाध्यापक की क्रूरता
  • बच्चों की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल
  • बेसिक शिक्षा अधिकारी ने दिए जांच के आदेश
Gonda News : सरकार की तरफ से कंपोजिट और प्राथमिक विद्यालय में अध्यापकों की तैनाती इसलिए की गई है ताकि, वह बच्चों को अच्छी शिक्षा और अच्छा संस्कार दे सकें। लेकिन अगर, वही शिक्षक दंबग हो जाए तो क्या ही कहा जा सकता है। गोंडा जिले के करनैलगंज शिक्षा क्षेत्र के अंतर्गत कंपोजिट विद्यालय रामपुर से प्रभारी प्रधानाध्यापक का बच्चों की बेरहमी तरीके से पिटाई करते हुए एक वीडियो निकलकर सामने आया है। जिसमें प्रभारी प्रधानाध्यापक गजाधर सिंह एक के बाद एक कई बच्चों की पिटाई करते हुआ नजर आ रहे हैं। 

कार्रवाई के निर्देश
वहीं, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार, रामपुर गांव के रहने वाले परिजनों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद, गोंडा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी अतुल तिवारी ने खंड शिक्षा अधिकारी करनैलगंज को पूरे मामले में जांच करके प्रधानाध्यापक के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।



स्कूल में ही घर बनाकर रह रहा प्रधानाध्यापक
वीडियो में दबंग प्रधानाध्यापक बच्चों की इस तरीके की पिटाई करते नजर आ रहा है कि बच्चे उसकी पिटाई का विरोध भी नहीं कर पा रहे हैं। परिजन प्रिंसिपल के खिलाफ कुछ बोलने को तैयार भी नहीं है। जानकारी के अनुसार, कंपोजिट विद्यालय रामपुर में तैनात दबंग प्रधानाध्यापक गजाधर सिंह, विद्यालय के ही एक कमरे को कब्जा करके अपना घर बना कर रह रहा है। इसका विरोध करने पर कई बार गांव वालों को उसने जान से मारने की धमकी भी दी है। दबंग प्रधानाध्यापक के खिलाफ अभी तक बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है जिसके चलते आए दिन प्रधानाध्यापक अपनी दबंगई दिखा रहा है।

ये भी पढ़ें- दुधवा नेशनल पार्क में मिलेंगी नई सुविधाएं : जिप्सी, हाथी और नेचर गाइड के साथ सफारी का लुत्फ उठाने को हो जाएं तैयार

Also Read