Gorakhpur News : महिला ने एक साथ खाईं नींद की 30 गोलियां, बीच सड़क पर गिरकर हुई बेहोश, जानें क्या है पूरा मामला

UPT | गोरखपुर।

Jul 01, 2024 00:08

मऊ के मधुबन की रहने वाली महिला शाहपुर इलाके में रहकर फार्मासिस्ट की पढ़ाई कर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप की थी। इसके बाद वह शाहपुर इलाके में ही किराए के कमरे में रहते हुए फार्मेसी में नौकरी करने लगी।

Gorakhpur News : गोरखपुर के शाहपुर इलाके में किराए के कमरे में रहने वाली महिला शनिवार की शाम नींद की 30 गोली एक साथ खा ली। जिससे वह सड़क पर ही बेहोश हो गई। शाहपुर पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। बॉयफ्रेंड से विवाद होने के बाद उसने ये कदम उठाया। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक मूलरूप से मऊ के मधुबन की रहने वाली महिला शाहपुर इलाके में रहकर फार्मासिस्ट की पढ़ाई कर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इंटर्नशिप की थी। इसके बाद वह शाहपुर इलाके में ही किराए के कमरे में रहते हुए फार्मेसी में नौकरी करने लगी। पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले महिला का अपने बॉयफ्रेंड से झगड़ा हो गया था। लड़के के फोन ना उठाने पर महिला ने सुसाइड करने का कदम उठाया।

पहले से शादीशुदा थी महिला
कुछ वर्ष पहले उसकी शादी हुई और एक बच्चा भी है। इसके बाद पति-पत्नी में विवाद हो गया। वह तलाक लेने की तैयारी कर रही थी। इसी बीच एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई और फोन व व्हाट्सएप पर बातचीत भी शुरू हो गई। आरोप है कि दोनों के बीच संबंध भी बने। इसके बाद युवक उससे दूरी बनाने लगा और नंबर ब्लॉक कर दिया। युवक द्वारा दिए गए धोखे से नाराज होकर महिला उसे मिलने के लिए बुलाई, लेकिन वह नहीं आया। इस पर उसने जान देने की धमकी देते हुए मेडिकल स्टोर से तीन पत्ता नींद की गोली खरीदी और एक साथ खा ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Also Read