Maharajganj News : भारत-नेपाल सीमा पर नशीली दवाओं के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

UPT | पकड़े गए तस्कर के साथ पुलिस वाले

Jul 01, 2024 18:40

एसएसबी इंटेलिजेंस की सूचना पर एसएसबी बीओपी इंचार्ज शिव पूजन प्रसाद व लक्ष्मीपुर चौकी इंचार्ज ब्रह्म कुमार उपाध्याय की संयुक्त टीम को सूचना मिली कि लक्ष्मीपुर खुर्द के…

Maharajganj News : खबर महराजगंज से है जहां भारत-नेपाल बार्डर पर पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने नशीली दवा के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान रविंद्र साहनी निवासी चटिया कोतवाली ठूठीबारी के रूप में हुई है। पकड़े गए आरोपित को एनडीपीएस एक्ट में चालान कर दिया गया। एसएसबी इंटेलिजेंस की सूचना पर एसएसबी बीओपी इंचार्ज शिव पूजन प्रसाद व लक्ष्मीपुर चौकी इंचार्ज ब्रह्म कुमार उपाध्याय की संयुक्त टीम को सूचना मिली कि लक्ष्मीपुर खुर्द के पश्चिम बने पोल्ट्री फार्म वाले रास्ते नशीली दवाई की खेप निकलने वाली है। जिस पर टीम निगरानी में लग गई। इसी दौरान एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से आता हुआ दिखाई दियां दिया। जिसको रोककर तलाशी लेने पर 91 एंपुल डाइजीपाम बरामद हुआ जिसके बाद पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

पनप रहा है नशीली दवाओं का कारोबार
पैसों की अंधी दौड़ में जो लोग शामिल हैं वो पैसे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैंं। चाहे इसके कारण किसी की मौत ही क्यों न हो जाए। इसमें नशीली दवाओं का कारोबार भी खूब फल फूल रहा है। ऐसे लोग नशा करने वालों तक नशे के तमाम साधन उपलब्ध करवाते रहते हैं, जिसके एवज में उन्हें मोटी रकम प्राप्त होती है। मोटी कमाई के कारण नशीली दवाओं का कारोबार खूब फल फूल रहा है।

Also Read