Kushinagar News : कुशीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में अज्ञात युवक का मिला शव, मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी

UPT | कुशीनगर।

Jul 03, 2024 03:04

शव की पहचान नहीं हो सकी है, जानकारी के मुताबिक मृत युवक के जेब से एविल इंजेक्शन, सिरिंज, निडिल, सिगरेट व लगभग एक दर्जन…

Kushinagar News : खबर कुशीनगर से है जहां कसया थाना क्षेत्र के कुशीनगर चौकी वार्ड नंबर 21 बुद्ध नगरी विशुनपुरा में एक मक्के के खेत में एक अज्ञात युवक का शव संदिग्ध अवस्था में मिला है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। जानकारी के मुताबिक मृत युवक के जेब से एविल इंजेक्शन, सिरिंज, निडिल, सिगरेट व लगभग एक दर्जन सफेद पुड़िया में सफेद पाउडर जैसा पदार्थ मिला है। युवक ने लाल टीशर्ट व काला जिंस पहना हुआ था। युवक का उम्र लगभग 26 वर्ष है। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक नशे में धुत था,चल नहीं पा रहा था। एक मक्के के खेत में गया और वहीं गिर गया तब से उठा नहीं और मौके पर ही उसकी मृत्यु हो गई।
सूचना पर कुशीनगर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच कर फोरेंसिक टीम को बुलाया और जांच पड़ताल के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई। प्रथम दृष्टया से यह पता चलता है की युवक की मौत नशे के ओवर डोज होने के कारण हुई है, तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चलेगा।

Also Read