सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा दावा : 4 जून को नतीजे आएंगे तो एनडीए 400 के पार होगा

UPT | सीएम योगी का दावा

May 29, 2024 11:46

आम जन के मन में फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार की भावना है। विकास के नए मॉडल 10 वर्ष में मोदी जी के नेतृत्व में आए और जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम हुआ...

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, "भाजपा और एनडीए ने लोकसभा चुनाव शुरू होते ही मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा 370 और NDA 400 पार करेगा, ये स्लोगन दिया। आम जन के मन में फिर एक बार मोदी सरकार और अबकी बार 400 पार की भावना है। विकास के नए मॉडल 10 वर्ष में मोदी जी के नेतृत्व में आए और जन कल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम हुआ, 4 जून को जब परिणाम आएगा एनडीए  400 पार करेगा।"

गरीब जनता को घर दिए गए
सीएम योगी ने आगे कहा कि बीते 10 साल में 10 करोड़ से ज्यादा गैस कनेक्शन दिए गए। शौचालयों का निर्माण करवाया गया। गरीब जनता को घर दिए गए। इस दौरान देश को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सफलता प्राप्त हुई है। देश का सम्मान बढ़ा है।
  कांग्रेस और इंडी गठबंधन उड़ा रहे संविधान का मखौल
एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि संविधान का सबसे ज्यादा मखौल कांग्रेस और इंडी गठबंधन से जुड़े हुए लोगों ने उड़ाया है और आज भी उड़ा रहे हैं। बाबा साहेब अंबेडकर की भावनाओं के खिलाफ जाकर तत्कालीन कांग्रेस सरकार ने संविधान में जबरन अनुच्छेद 370 डाला। कांग्रेस ने आपातकाल के जरिए संविधान का गला घोंटा था। यह देश बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के बनाए संविधान से चलेगा। यह देश पर्सनल लॉ या शरिया कानून से नहीं चलेगा।

Also Read