Lok Sabha Election 2024 : गोरखपुर से बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन ने किया नामांकन, बोले- टूटने वाले हैं सारे रिकॉर्ड

UPT | रवि किशन

May 10, 2024 12:49

बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन ने नामांकन दाखिल करने से पहले गोरखनाथ मंदिर में पहुंच कर पूजा की। इससे पहले उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कहा, "यह मेरा सौभाग्य है, मुझे  गोरखपुर से फिर से नामांकन दाखिल करने का मौका मिल रहा है।

Gorakhpur News : गोरखपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन ने नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन के बाद रवि किशन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गोरखपुर की जनता के आशीर्वाद से हमने नामांकन दाखिल किया है और कहा कि पिछली बार के सभी रिकॉर्ड टूटने वाले हैं। वहीं, रवि किशन के नामांकन के मौके पर मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भी गोरखपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उधर, गठबंधन से सपा प्रत्‍याशी काजल निषाद भी आज ही नामांकन दाखिल करेंगी। 
  नामांकन से पहले की पुजा
बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन ने नामांकन दाखिल करने से पहले गोरखनाथ मंदिर में पहुंच कर पूजा की। इससे पहले उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कहा, "यह मेरा सौभाग्य है, मुझे  गोरखपुर से फिर से नामांकन दाखिल करने का मौका मिल रहा है।  काशी के बाद गोरखपुर हॉट सीट है और देश-दुनिया की निगाहें इस पर है।

1 जून को होंगे मतदान
गोरखपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी रवि किशन के सामने INDIA गठबंधन ने समाजवादी पार्टी की नेता काजल निषाद को मैदान में उतारा है। जहां सातवें चरण में 1 जून को मतदान होंगे। बता दें आज शुक्रवार को गठबंधन से सपा प्रत्‍याशी काजल निषाद भी आज ही नामांकन दाखिल करेंगी।

Also Read