गोरक्षपीठाधीश्वर का अनोखा अंदाज : सीएम योगी ने मंदिर में बच्चों को बांटी चॉकलेट, दिया आशीर्वाद

UPT | मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बच्चों को बांटी चॉकलेट

Sep 15, 2024 15:22

गोरखनाथ मंदिर में सप्ताह भर चलने वाले श्रद्धांजलि समारोह के तहत, शनिवार को श्रीमद्भागवत महापुराण कथा ज्ञानयज्ञ में शामिल होने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुबह की दिनचर्या परंपरागत रही...

Short Highlights
  • गोरखनाथ मंदिर में श्रद्धांजलि समारोह में शामिल हुए सीएम योगी
  • बच्चों को बांटी चॉकलेट
  • सीएम योगी ने बच्चों को दिया आशीर्वाद
Gorakhpur News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार सुबह गोरखनाथ मंदिर में गोरक्षपीठाधीश्वर और बाल श्रद्धालुओं पर खूब प्यार-दुलार बरसाया। मुख्यमंत्री योगी ने इन बच्चों से खुलकर बातचीत की, साथ ही उन्हें चॉकलेट भेंट की और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। 

श्रद्धांजलि समारोह में शामिल हुए सीएम
गोरखनाथ मंदिर में सप्ताह भर चलने वाले श्रद्धांजलि समारोह के तहत, शनिवार को श्रीमद्भागवत महापुराण कथा ज्ञानयज्ञ में शामिल होने आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुबह की दिनचर्या परंपरागत रही। उन्होंने प्रातः गोरखनाथ मंदिर में गुरु गोरखनाथ का दर्शन-पूजन किया और अपने गुरु ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि स्थल पर जाकर मत्था टेका। इसके बाद, मंदिर परिसर का भ्रमण करते हुए मुख्यमंत्री मंदिर की गोशाला में पहुंचे और गोसेवा करते हुए वहां कुछ समय व्यतीत किया।



बच्चों पर लुटाया स्नेह
मंदिर परिसर में भ्रमण के दौरान सीएम योगी ने परिजनों के साथ मंदिर में दर्शन पूजन करने आए बच्चों पर भी खूब प्यार लुटाया। जब उनकी नजर परिजनों के साथ आए बच्चों पर पड़ी, तो उन्होंने सभी को पास बुला लिया। मुख्यमंत्री ने बच्चों से उनके नाम, कहां से आए हैं और कक्षा के बारे में जानकारी ली। उन्होंने सभी बच्चों को चॉकलेट दी और उनके माथे पर हाथ फेरकर आशीर्वाद और स्नेह प्रदान किया।

ये भी पढ़ें- गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी का जनता दर्शन : 300 लोगों की सुनी समस्याएं, दिया समाधान का भरोसा

Also Read