Deoria News : ग्राम प्रधान समेत पांच के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा, जानें क्या है पूरा मामला...

UPT | ग्राम प्रधान समेत पांच के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मुकदमा।

Sep 12, 2024 15:57

खबर यूपी के जनपद देवरिया से है, जहां तरकुलवा थाना क्षेत्र के कौला मुंडेरा में एक व्यक्ति पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत पांच लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा...

Deoria News : खबर यूपी के जनपद देवरिया से है, जहां तरकुलवा थाना क्षेत्र के कौला मुंडेरा में एक व्यक्ति पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत पांच लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। हालांकि अभी तक उसे कामयाबी नहीं मिली है।

ये है पूरा मामला
कौला मुंडेरा गांव के रहने वाले सत्य प्रकाश पांडेय अपने पैतृक भूमि पर मक़ान का निर्माण करा रहे हैं। इस बीच ग्राम प्रधान व उसके परिवार के लोग मकान निर्माण को लेकर विरोध करने लगे। साथ ही दरवाजे पर चढ़कर उन लोगों ने पिटाई की। घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। मारपीट के दौरान गला दबाने का भी प्रयास किया गया। 

जल्द होगी गिरफ्तारी
इस मामले में पुलिस ने ग्राम प्रधान विजय मौर्या, रामसागर, कवलेश्वरी देवी, संतोष मौर्या, हंसनाथ मौर्या के विरुद्ध हत्या के प्रयास समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। थानाध्यक्ष मृत्युंजय राय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Also Read