देवरिया में पति-पत्नी को पेड़ में बांधकर दी तालिबानी सजा : चोर समझकर गर्म रॉड से दागा, वीडियो वायरल

UPT | पति-पत्नी को पेड़ से बांध कर पीटा

Sep 18, 2024 16:01

देवरिया में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला अपने घर से दूसरे गांव गई थी, जहां गांव वालों ने उसे चोर समझकर पहले तो उसकी बेरहमी से पिटाई की, जिसके बाद महिला बेहोश हो गई। इस बात की जानकारी उसके पति को हुई तो वह वहां पहुंचा जहां दबंगों ने उसे भी पकड़ लिया, फिर पति-पत्नी को रस्सी से पेड़ से बांध दिया...

Deoria News : देवरिया जिले में एक मानसिक रूप से विकलांग महिला और उसके पति को ग्रामीणों ने बर्बरतापूर्वक पीटा।  घटना सूरौली थाना क्षेत्र के परसा जंगल गांव में घटी, जहां एक निर्दोष महिला को गलती से चोर समझ लिया गया। घटना की जानकारी के अनुसार, उसरा गांव की रहने वाली एक मंदबुद्धि महिला किसी कारणवश रात के समय परसा गांव पहुंच गई। अंधेरे में उसे देखकर कुछ ग्रामीणों ने उसे चोर समझ लिया और बिना किसी पूछताछ के उस पर हमला कर दिया। महिला की चीख-पुकार सुनकर और अधिक लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद करने की कोशिश नहीं की। इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने तो इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

पेड़ से बांधकर लोहे की रॉड से दागा
जब महिला के पति गुड्डू मद्धेशिया को इस घटना की भनक लगी, तो वह तत्काल अपनी पत्नी की मदद के लिए परसा गांव पहुंचा। लेकिन दुर्भाग्य से उसे भी भीड़ के गुस्से का शिकार होना पड़ा। गांव के कुछ दबंगों ने उसे भी पकड़ लिया और फिर पति-पत्नी दोनों को एक पेड़ से बांधकर लोहे की गर्म रॉड से बेरहमी से पीटा। यह अमानवीय कृत्य तब तक जारी रहा जब तक दोनों बेहोश नहीं हो गए।

पुलिस अधीक्षक ने दिया कार्रवाई का आदेश 
इस घटना ने स्थानीय प्रशासन और पुलिस को हरकत में ला दिया है। पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई का आदेश दिया। उन्होंने बताया कि इस जघन्य अपराध में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Also Read