ऑथर

Deoria News : सातवीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप में प्रिंसिपल यज्ञ नारायण शुक्ला गिरफ्तार

Uttar Pradesh Times | Deoria News

Dec 25, 2023 17:27

एक बच्ची ने जब स्कूल के प्रिंसिपल यज्ञ नारायण शुक्ला के नापाक हरकतों के बारे में अपने परिजनों को बताया तब जाकर यह मामला प्रकाश में आया।

देवरिया : उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के एकौना स्थित एक मान्यता प्राप्त प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल को एकौना पुलिस ने नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। वह लड़की उसी विद्यालय में सातवीं की छात्रा थी। प्रिंसिपल अपने चैम्बर में अपने स्कूल की छात्राओं को बुलाकर उनसे गंदी हरकतें करता था। इस दौरान वह चैम्बर के सीसीटीवी कैमरा को बंद कर देता था। 

ऐसी खुली पोल
एक बच्ची ने जब अपने प्रिंसिपल प्रिंसिपल यज्ञ नारायण शुक्ला के नापाक हरकतों के बारे में अपने परिजनों को बताया, तब घरवालों ने स्कूल पहुंचकर प्रिंसिपल को धमकाया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामले का संज्ञान लेकर पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।प्रिंसिपल पर आरोप है कि यह अक्सर छात्राओं को अपने चैम्बर में बुला लिया करता था। इसके बाद वह पहले CCTV कैमरा बंद कर देता था। फिर उन्हें बैड टच करता था। 22 दिसंबर को जब एक छात्रा ने अपने साथ हुई इस नापाक हरकत के बारे में परिजनों को बताया, तब जाकर मामला प्रकाश में आया। 

पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है
पुलिस शिकायत के अनुसार, देवरिया जिले के थाना एकौना क्षेत्र में एक मान्यता प्राप्त प्राइवेट स्कूल का यह मामला है। इस विद्यालय में 10वीं तक के छात्र-छात्रा पढ़ते हैं। फिलहाल, थाना एकौना पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल यज्ञ नारायण शुक्ला के विरुद्ध छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है। इसके साथ स्कूल के अन्य छात्र-छात्राओं से भी पूछताछ पुलिस कर रही है। पुलिस स्कूल का सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है। पुलिस इस ऐंगल से भी जांच कर रही है कि प्रिंसिपल ऐसी हरकतें पहले से कर रहा हो सकता है और बच्चियों ने डर से यह बात किसी को बताई ही न हो।

Also Read