देवरिया में सीएम योगी की जनसभा : इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला, कहा- 'ब्रांड नया बनाया, माल वही पुराना ही है'

UPT | देवरिया में सीएम योगी की जनसभा

May 24, 2024 18:12

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को देवरिया के तरकुलवा क्षेत्र के नवतप्ति इंटर कालेज के मैदान में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया...

Deoria News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को देवरिया के तरकुलवा क्षेत्र के नवतप्ति इंटर कालेज के मैदान में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। उन्होंने सपा-कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि यह सभी खारिज हो चुके हैं। 2022 में लेकिन अब ब्रांड नया बनाया है, माल वही पुराना ही है कुछ भी नया नहीं है। नए नाम से आ गए हैं जनता जिसको खारिज कर चुकी है। केवल बाहर का लेबल लगा करके फिर से यह लोग आकर के जनता को गुमराह करेंगे झूठ बोलेंगे कि बीजेपी आरक्षण समाप्त कर देगी। मोदी जी 10 साल से प्रधानमंत्री हैं. मोदी जी ने बाबा भीमराव अंबेडकर का सम्मान किया है।
कांग्रेस पर साधा निशाना सीएम ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि उनकी सरकार आएगी तो अल्पसंख्यको को उनकी रुचि का खाना उपलब्ध करवाएंगे। हम पूछना चाहते हैं बहुसंख्यक भी दाल खाता है, रोटी खाता है, चावल व सब्जी खाता है। वही अल्पसंख्यक भी दाल. सब्जी. चावल और रोटी ही खाता है। लेकिन एक जगह पर आकर ठन जाती है, अल्पसंख्यक कहता है कि वह गौ हत्या करेगा और गोमांस खायेगा। इससे हिन्दू उठ खड़ा होता है और कहता है कि गाय हमारी माता है। कांग्रेस कहती है गोकशी कराएंगे।
कर्नाटक सरकार ने पिछड़ों का आरक्षण मुसलमान को दिया योगी ने मंच से कहा कि सपा और कांग्रेस के कारनामा जानना चाहेंगे? परसों ही कोलकाता हाई कोर्ट हिंदी गठबंधन के प्रमुख घटक दल तृणमूल कांग्रेस के द्वारा पिछड़ी जाति को मिलने वाले आरक्षण से मुसलमान के 118 जातियों को बांट दिया गय। कोर्ट ने उस पर रोक लगाई और कहा कि धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं होगा। कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने पिछड़ों का आरक्षण मुसलमान को दे दिया।

Also Read