Deoria News : मानव श्रृंखला बनाकर मतदाताओं को करेंगे जागरूक, सड़क सुरक्षा की शपथ भी दिलाएंगे

Uttar Pradesh Times | बैठक में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

Jan 20, 2024 13:34

डीएम ने सभी विभागों, एनजीओ, स्वयंसेवी संस्थाओं, सामाजिक संगठनों, एनएनएस, एनसीसी, स्काउट गाइड, क्षेत्रीय जनो एवं कक्षा 8 से 12 तक तथा उच्च शिक्षा से जुडे़ विद्यार्थियों को मानव श्रृंखला में उनकी भागीदारी सुनिश्चित किए जाने पर बल दिया है।

Deoria news (बैकुंठ नाथ शुक्ल) :  जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर 23 जनवरी को सड़क सुरक्षा माह मनाने का निर्देश दिया है। इस दिन जनपद में सड़क सुरक्षा तथा मतदाता जागरुकता के लिए मानव श्रृंखला का आयोजन होगा। साथ ही सड़क सुरक्षा की शपथ भी दिलाई जाएगी। इनकी तैयारियों को लेकर कलेक्ट्रेट सभागर में शुक्रवार को डीएम ने अधिकारियों के साथ बैठक की। 

23 जनवरी को सुबह 11 बजे निकाली जाएगी मानव श्रृंखला
इस दौरान उन्होंने सभी विभागों, एनजीओ, स्वयंसेवी संस्थाओं, सामाजिक संगठनों, एनएनएस, एनसीसी, स्काउट गाइड, क्षेत्रीय जनो एवं कक्षा 8 से 12 तक तथा उच्च शिक्षा से जुडे़ विद्यार्थियों को मानव श्रृंखला में उनकी भागीदारी सुनिश्चित किए जाने पर बल दिया है। इस मानव श्रृंखला के सफल आयोजन के लिए सभी विभागों को आपसी समन्वय के साथ सहभागिता निभाए जाने की भी अपेक्षा की है।   जिलाधिकारी ने कहा कि मानव श्रृंखला की सभी तैयारियों व विस्तृत कार्य योजना बनाकर उसे मूर्त रुप दिया जाए। अधिकारियों की ड्यूटी सत्यापन कार्य एवं शपथ दिलाए जाने के लिए लगाई जाए। यह श्रृंखला सुबह11 बजे से निकाली जाएगी। इस बीच उन्हें सडक सुरक्षा का शपथ दिलाए जाने के साथ ही अधिक से अधिक लोगों को मतदान के लिए जागरूक किया जाएगा। उन्होंने मानव श्रृंखला का रुट तय करने एवं अन्य आवश्यक प्रबंध के लिए एडीएम प्रशासन को निर्देशित किया। बैठक में एडीएम प्रशासन गौरव श्रीवास्तव, एआरटीओ, बीएसए शालिनी श्रीवास्तव, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी, आदि मौजूद थे।
 

Also Read