वारादात : गोरखपुर के हांसूपुर में घर का ताला टूटा देख सन्न रह गया परिवार, नोएडा से घर लौटने पर हुई चोरी की जानकारी

UPT | यूपी पुलिस।

May 01, 2024 20:04

पुलिस के मुताबिक, राजघाट थानाक्षेत्र के हांसूपुर के रहने वाले नीतीश गुप्ता 17 अप्रैल को परिवार के साथ नोएडा गए थे। मंगलवार को जब वे नोएडा से अपने घर लौटे तो घर का हाल देख दंग रह गए। ताला टूटा था। आलमारी से लाखों के जेवरात गायब थे।

Gorakhpur News : राजघाट थाना क्षेत्र के एक घर में लाखों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है। जिस घर में चोरी हुई वह परिवार पिछले कुछ दिनों से नोएडा में था। घर में ताला लगा हुआ था। जब वे लौटे तो दंग रह गए। घर से लाखों रुपये का सामान चोरी हो चुका था। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी।  
घर जगह-जगह पड़े मिले गुटखा के पैकेट 

पुलिस के मुताबिक, राजघाट थानाक्षेत्र के हांसूपुर के रहने वाले नीतीश गुप्ता 17 अप्रैल को परिवार के साथ नोएडा गए थे। मंगलवार को जब वे नोएडा से अपने घर लौटे तो घर का हाल देख दंग रह गए। ताला टूटा था। आलमारी से लाखों के जेवरात गायब थे। घर का पूरा सामान बिखरा हुआ था। इसके बाद उनका परिवार दंग रह गया। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही राजघाट पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम को छानबीन में घर में जगह-जगह गुटखा के पैकेट, शराब की बोतलें भी मिली। एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने कहा कि छानबीन की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे देखें जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Also Read