कुशीनगर में पुलिस मुठभेड़ : 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, पेशी पर ले जाते समय हुआ था फरार

UPT | इनामी बदमाश गिरफ्तार

Sep 19, 2024 00:42

कुशीनगर के कसया थाने की पुलिस ने 25,000 रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। यह बदमाश एक मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा, तीन जिंदा कारतूस...

kushinagar News : कुशीनगर के कसया थाने की पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान न्यायालय अभिरक्षा से फरार हुए 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी। पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा, 3 जिंदा और 2 खोखा कारतूस बरामद किए हैं। गिरफ्तार बदमाश मंगलवार को कोर्ट में पेशी के दौरान पुलिस कर्मियों को चकमा देकर फरार हो गया था।

पुलिस कर्मियों को चकमा देकर कोर्ट से फरार हुआ बदमाश
तस्वीर में व्हील चेयर पर हाथ जोड़कर, कान पकड़कर, रोते हुए और बार-बार माफ़ी मांगते हुए और फिर कभी अपराध न करने की कसम खाते हुए दिख रहा यह शख्स कोई आम इंसान नहीं है... इसका नाम संजय उर्फ ​​राजा यादव है। यह जौनपुर जिले के मछलीशहर का रहने वाला है। मंगलवार को वह देवरिया जिला जेल से कुशीनगर जिला एवं सत्र न्यायालय में पेशी के लिए आया था। पेशी के दौरान वह पुलिस कर्मियों को चकमा देकर कोर्ट से भाग निकला। लेकिन देर शाम मुठभेड़ के दौरान उसे एक बार फिर गिरफ्तार कर लिया गया।

जान से मारने की नीयत से पुलिस पर गोली चलाई
आपको बता दें कि मंगलवार की देर शाम कसया पुलिस, पडरौना कोतवाली पुलिस और साइबर थाने की संयुक्त पुलिस टीम कसया थाना क्षेत्र के हिरणावती मोड़ पर रूटीन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान कोर्ट से फरार हुआ आरोपी आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने जब उसे रुकने का इशारा किया तो आरोपी ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कर दी और पुलिस की जवाबी कार्रवाई में युवक के पैर में गोली लग गई और वह घायल हो गया, जिससे पुलिस ने उसे मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। 


मीडिया के सामने जब उसे पेश किया गया तो वह हाथ जोड़कर, कान पकड़कर, रोते हुए और बार-बार गिड़गिड़ाते हुए और कभी अपराध न करने की कसम खाते हुए नजर आया। धर्मेंद्र यादव पर कुशीनगर और जौनपुर जिले में कई मुकदमे दर्ज हैं। फिलहाल कसया थाने की पुलिस आरोपी धर्मेंद्र यादव के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की प्रक्रिया में जुटी है।

Also Read