Kushinagar News : पुलिस ने दो मोबाइल फोन चोर दबोचे, चोरी के 13 मोबाइल बरामद

UPT | पुलिस अधीक्षक कार्यालय

Aug 30, 2024 15:41

उत्तर प्रदेश के जनपद कुशीनगर पुलिस ने खड्डा से मोबाइल फोन चोरी करने वाले गिरोह के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने...

Kushinagar News : उत्तर प्रदेश के जनपद कुशीनगर पुलिस ने खड्डा से मोबाइल फोन चोरी करने वाले गिरोह के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम ने आरोपियों के पास से चोरी किए गए 13 मोबाइल फोन बरामद किए है।

खड्डा में छापामारी कर पकड़े शातिर
पुलिस सभागार में पत्रकार वार्ता करते हुए एसपी संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि कुछ व्यक्तियों द्वारा मोबाइल चोरी होने की सूचना दी गई थी। इस पर एएसपी रितेश कुमार सिंह के नेतृत्व में चोरों को दबोचने के लिए टीम गठित की गई थी। शुक्रवार को एक सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने खड्डा में छापामारी कर दो संदिग्धों को पकड़ा। पुलिस टीम ने उनकी निशानदेही पर ब्लाक गेट के पास से चुराए गए 13 मोबाइल फोन बरामद किए हैं। जिसमें 11 एंड्रायड व दो कीपैड मोबाइल फोन शामिल हैं। 

पुलिस टीम को 15 हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा 
पकड़े गए शातिर चोर की पहचान उपनगर के वार्ड नंबर आठ इंदिरा नगर निवासी राजू गुप्ता और सोहरौना दक्षिण टोला निवासी पारस कुशवाहा के रूप में हुई है। इन दोनों के विरुध गोरखपुर जीआरपी में तीन मुकमदों के साथ गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई है। एसपी ने शातिर चोरों को पकड़ने वाली पुलिस टीम को 15,000 रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की।

Also Read