कुशीनगर पुलिस ने 106 खोए हुए फोन बरामद किए : 30 लाख कीमत के हैं मोबाइल, एएसपी ने उनके मालिकों को सौंपा

UPT | कुशीनगर पुलिस ने 106 खोए हुए फोन बरामद किए

Jun 24, 2024 17:45

कुशीनगर पुलिस ने 106 खोए हुए मोबाइल बरामद किए हैं। खोए हुए फोन पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे। बरामद कुल मोबाइल की कीमत लगभग 30 लाख रुपये है।

Kushinagar News : कुशीनगर के अपर पुलिस अधीक्षक अभिनव त्यागी ने सोमवार को एक कॉन्फ्रेंस कर जिले में खोए या चोरी हुए मोबाइल फोन की बरामदगी के बारे में जानकारी दी। साथ ही, बरामद किए गए करीब 30 लाख रुपये कीमत के 106 फोन उनके मालिकों को लौटाए गए। खोए हुए फोन पाकर लोगों के चेहरे खिल उठे और सभी ने पुलिस का शुक्रिया अदा किया।

शिकायत पर की गई कार्रवाई
जनता के खोए हुए मोबाइल के प्राप्त प्रार्थना पत्रों व C.E.I.R. पोर्टल पर प्राप्त शिकायत के आधार पर सर्विलांस सेल को गुमशुदा मोबाइल फोन की बरामदगी के लिए निर्देशित किया गया था। जिसके क्रम में सर्विलांस सेल की टीम ने कठिन परिश्रम करते हुए जनपदीय, गैर जनपदीय व गैर प्रान्तों से कुल 106 अदद विभिन्न कम्पनियों के मल्टी मीडिया मोबाइल सेटों को बरामद करने में सफलता प्राप्त की गई तथा बरामद मोबाइल सेटों को पुलिस कार्यालय के सभागार में उनके स्वामियों को सुपुर्द किया गया।

सर्विलांस सेल की टीम को मिली सफलता
अपर पुलिस अधीक्षक अभिनव त्यागी ने बताया कि जनता के खोए हुए मोबाइल के संबंध में पुलिस कार्यालय और थानों से प्राप्त प्रार्थना पत्रों के आधार पर सर्विलांस सेल को गुमशुदा मोबाइल फोन की बरामदगी हेतु निर्देशित किया गया था। जिसके क्रम में सर्विलांस सेल की टीम द्वारा कठिन परिश्रम करते हुए विभिन्न कम्पनियों के 106 मल्टी मीडिया मोबाइल सेटों को बरामद करने में सफलता प्राप्त की गई। बरामद किए गए मोबाइल सेटों की कुल कीमत लगभग 30 लाख रुपये की है। बरामद मोबाइल सेटों को पुलिस कार्यालय के सभागार में उनके स्वामियों को सुपुर्द किया गया। खोए हुए मोबाइल को वापस पाकर मोबाइल स्वामियों ने पुलिस के प्रति आभार व्यक्त किया गया। 

Also Read