कुशीनगर में भीषण सड़क हादसा : सड़क पर टहल रहे तीन युवकों को बेकाबू स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, तीनों की मौत

UPT | सड़क हादसा

Oct 17, 2024 11:02

कुशीनगर में दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां फोरलेन पर टहलने जा रहे तीन दोस्तों को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कुचल दिया। पकवाइनार के पास सुबह हुए हादसे में दो किशोरों की मौके पर ही मौत हो गई।

Kushinagar News : खबर यूपी के कुशीनगर जिले से है जहां एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। यहां फोरलेन पर टहलने जा रहे तीन दोस्तों को तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कुचल दिया। पकवाइनार के पास सुबह हुए हादसे में दो किशोरों की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरे की गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। हादसे को अंजाम देकर मौके से फरार हुआ चालक एक किलोमीटर आगे हिरनापुर गांव के पास गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

तीनों दोस्त रोजाना सुबह टहलने जाते थे
कसया, पकवाइनार डुमरी के रहने वाले 16 वर्षीय अमन कुमार, इसी गांव के 17 वर्षीय साहिल पटेल तथा बगल के गांव पिपरी - के 18 वर्षीय अंशु गुप्ता मित्र थे। तीनों रोजाना सुबह टहलने जाते थे। सुबह फोरलेन के दक्षिणी सर्विस लेन पर यश होटल के सामने से गुजरते समय कसया की ओर से आई बिहार का नंबर प्लेट लगी तेज रफ्तार स्कार्पियो (बीआर 28 4242) ने उन्हें रौंद दिया। हादसे में तीनों लहूलुहान हो गए। चालक मौके से भाग निकला और घटनास्थल से एक किमी दूर हिरनापुर गांव के समीप गाड़ी खड़ी कर फरार हो गया। अमन व अंशु की मौके पर ही मृत्यु हो गई। गंभीर रूप से घायल साहिल को बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। 


स्कार्पियो कब्जे में, चालक की तलाश जारी
साहिल परिवार का इकलौता बेटा था। अंशु के पिता मुन्नवर गुप्ता की भी दो वर्ष पूर्व सड़क दुर्घटना में मृत्यु हुई थी। ई परिवहन एप से प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी बिहार के गोपालगंज जिले में 04 अगस्त 2024 को पंजीकृत हुई है। कुशीनगर चौकी प्रभारी गौरव शुक्ल ने बताया कि स्कार्पियो कब्जे में है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। चालक और उसके मालिक की तलाश चल रही है।

Also Read