Kushinagar News : आर्केस्ट्रा की डांसर के अपहर्ताओं को मारी गोली, जानें क्या था पूरा मामला...

UPT | मुठभेड़ के बाद मौके पर जांच करती पुलिस।

Sep 11, 2024 01:42

खबर यूपी के जनपद कुशीनगर से है, जहां रामकोला थाने की पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के दो वांछित अभियुक्त गिरफ्तार हुए हैं। गिरफ्तार दोनों...

Short Highlights
  • मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के दो इनामिया गिरफ्तार
  • 9 सितंबर को आर्केस्ट्रा की डांसर को बंदूक के दम पर उठाने के मामले में वांछित थे
Kushinagar News : खबर यूपी के जनपद कुशीनगर से है, जहां रामकोला थाने की पुलिस और बदमाशों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के दो वांछित अभियुक्त गिरफ्तार हुए हैं। गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों के पैर में गोली लगी है। 

ये है पूरा मामला
दो दिन पूर्व आर्केस्ट्रा के दो डांसरों को बंदूक के बल पर उठाने के आरोप में पुलिस ने कुल 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया था, जिसमें पुलिस ने तत्काल 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। लेकिन, उस मामले में ये दो अभियुक्त निसार अंसारी और आदित्य साहनी फरार चल रहे थे। इन दोनों पर पुलिस ने 25 हजार का ईनाम घोषित किया था। सोमवार की रात रामकोला थाना क्षेत्र के परोरहा नहर के पास हुई मुठभेड़ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

क्या कहती है पुलिस
मुठभेड़ की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा मौके पर पहुंचे गए। उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान इन दोनों अभियुक्तों ने जान से मारने के नियत से पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में ये दोनों अभियुक्त घायल हो गए। इनके पास से एक पिस्टल, ढेर सारा कारतूस और मोटर साइकिल बरामद हुई है। निसार अंसारी पर पहले से कई मुकदमे दर्ज हैं। 

Also Read