महराजगंज में भाजपा मतदाता अभिनंदन समारोह : केन्द्रीय मंत्री ने किया संवाद, बोले- राहुल की गारंटी ने जनता को बहकाया

UPT | केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री पंकज चौधरी

Jul 07, 2024 17:36

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में रविवार को भाजपा द्वारा मतदाताओं से संवाद और अभिनंदन कार्यक्रम की शुरूआत की गई। इसी परिप्रेक्ष्य मे केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी...

Maharajganj News : उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में रविवार को भाजपा द्वारा मतदाताओं से संवाद और अभिनंदन कार्यक्रम की शुरूआत की गई। इसी परिप्रेक्ष्य मे केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने रविवार को सदर और परतावल मे मतदाता अभिनंदन कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद किया। कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत दीप प्रज्वलित के साथ की गई।

विपक्ष पर साधा निशाना
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री पंकज चौधरी ने कहा कि मतदाता भाग्य विधाता है। भाजपा ने हमेशा जनादेश का सम्मान किया है। विपक्ष को ये समझना चाहिए कि भाजपा पर यदि जनता का विश्वास न होता तो तीसरी बार नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री न बनते। राहुल गांधी ने उस जनता को हिंसक कहा, जिसने लोकतंत्र में उन्हें चुनकर सांसद में पहुंचाया है।



महाराजगंज के लोगों को दी बधाई
पंकज चौधरी ने आगे कहा कि मोदी की गारंटी ने हमें जिताया और राहुल की गारंटी ने जनता को बहकाया है। अगर मेरे भोले-भाले मतदाता बहकावे में न आते तो हम नया इतिहास बनाते। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में भी मतदाताओं ने मोदी की गारंटी पर विश्वास दिखाया है। उन्होंने कहा कि महाराजगंज के कार्यकर्ताओ ने 42 डिग्री के तापमान में भी बूथ पर डटे रहकर जीत का इतिहास बनाया है। जिसके लिए वह बधाई के पात्र है।

ये सभी रहे मौजूद
इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संजय पाण्डेय, सदर विधायक जय मंगल कन्नौजिया, पनियरा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह,पूर्व विधायक शिवेन्द्र सिंह, कृष्ण गोपाल जायसवाल,अशोक तिवारी, उमेश जायसवाल इस कार्यक्रम में मौजूद रहे।

Also Read