सियासत : महानगर अध्यक्ष बोले-आम आदमी पार्टी ही खत्म कर सकती है भाजपा की तानाशाही

UPT | गोरखपुर।

May 01, 2024 20:23

सदस्यता ग्रहण समारोह में जन अधिकार पार्टी के सहजनवां प्रभारी/प्रत्याशी रहे दिलीप कुमार मौर्या अपने कई कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

Gorakhpur News : प्रेस क्लब सभागार में बुधवार को कई नेताओं ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर पार्टी के महानगर अध्यक्ष विजय कुमार श्रीवास्तव ने सदस्यता ग्रहण करने वालों का स्वागत करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी में कट्टर ईमानदार, देशभक्त और तानाशाही से न डरने वाले संघर्षशील लोग हैं। भाजपा को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाने की शुरुआत गोरखपुर से होगी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर आम आदमी पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं ने गोरखपुर में सदर और बांसगांव संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशियोंको जीताने के लिए कमर कस ली है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ कोरोना वैक्सीन लगाने में की गई लापरवाही से जनता में आक्रोश है। 

जनता को दी गई गारंटी को ईमानदारी से पूरा करती है आम आदमी पार्टी
सदस्यता ग्रहण समारोह में जन अधिकार पार्टी के सहजनवां प्रभारी/प्रत्याशी रहे दिलीप कुमार मौर्या अपने कई कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो जनता को दी गई गारंटी को ईमानदारी से पूरी करती है। राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में ही देश को तानाशाही से मुक्ति मिल सकती है। मैं अपने समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहा हूं।

चौंकाने वाले होंगे रिजल्ट: प्रवीण
जिला प्रभारी प्रवीण यादव ने कहा कि गोरखपुर नजीर बनेगा। यहां पार्टी अपनी जड़ें जमा रही हैं और आने वाले समय मे अप्रत्याशित चौंकाने वाले रिजल्ट देखने को मिलेंगे। आम आदमी पार्टी के नेताओं को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेजने वालों को देश की जनता जेल के बदले वोट का चोट देकर सबक सिखाएगी। भाजपा महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बात न कर के हिंदू-मुसलमान कर रही है ताकि जनता का ध्यान मुख्य मुद्दों से भटकाया जा सके। पूर्व जिलाध्यक्ष वैभव जायसवाल ने कहा कि आने वाले समय में आम आदमी पार्टी भाजपा को सत्ता से बाहर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। ग्रामीण विधानसभा के अध्यक्ष आशीष कुमार कुशवाहा ने कहा कि इंडिया गठबंधन के दोनों प्रत्याशियों को भारी वोटों से जिताने का कार्य एक एक कार्यकर्ता करेगा। शिक्षक प्रकोष्ठ के अमिताभ जायसवाल ने कहा कि दिलीप मौर्या के सदस्यता ग्रहण करने से पार्टी को मजबूती प्रदान होगी।

इन्होंने ग्रहण की आप की सदस्यता
कार्यक्रम में आये सभी का आभार प्रकट करते हुए महानगर महासचिव ताश इलाही ने सबको धन्यवाद ज्ञापित किया। गोरखपुर प्रेस क्लब में दिलीप कुमार मौर्या पूर्व प्रभारी/प्रत्याशी 324 सहजनवां विधानसभा के नेतृत्व में डॉ. इरशाद अहमद, जीएम त्रिपाठी, अमित यादव, संजय सिंह, चंद्रेश मौर्य, संदीप यादव, आनंद यादव, गोपाल, कुंदन सिंह, अभिषेक मौर्य, प्रदीप, प्रशांत मौर्य, सुधाकर मौर्या, रघुपति मौर्य, मनोज कुमार, अमित मौर्य, अजय कुमार, अभिषेक कुशवाहा, जमुना मौर्य, बृजेश सिंह, हिमांशु यादव, भानु प्रकाश मौर्य, प्रभाकर सिंह, गोपाल शर्मा, गोविंद शर्मा, राहुल शर्मा, देवचंद मौर्य, शैलेश मौर्य, करण यादव, बबलू यादव, प्रेम यादव, राम लक्ष्मण शर्मा समेत कई लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। कार्यक्रम में मुख्य रूप से आरके कुशवाहा, ऋतु सागर, धनन्जय श्रीवास्तव, कुंजबिहारी निषाद, गोविंद गौतम, डॉ वाहिद रहमान उपस्थित रहे।
 

Also Read