Gorakhpur News : ट्रेन पर पत्थर फेंक मोबाइल लूटने के तीन आरोपी गिरफ्तार, जानें कैसे करते थे वारदात...

UPT | ट्रेन पर पत्थर फेंक मोबाइल लूटने के तीन आरोपी गिरफ्तार।

Sep 25, 2024 14:53

गोरखपुर में ट्रेन पर पत्थर फेंक कर कोच के गेट पर खड़े यात्रियों का मोबाइल फोन लूटने वाले तीन बदमाशों को जीआरपी ने गिरफ्तार किया है। कुशीनगर, महराजगंज और संत कबीर नगर जिले के रहने वाले आरोपियों के...

Short Highlights
  • दरवाजे के पास बैठे यात्रियों को बनाते थे निशाना, जीआरपी ने भेजा जेल।
  • ट्रेन में चोरी और लूट के चार मोबाइल फोन, 2000 की नकदी बरामद।
Gorakhpur News : गोरखपुर में ट्रेन पर पत्थर फेंक कर कोच के गेट पर खड़े यात्रियों का मोबाइल फोन लूटने वाले तीन बदमाशों को जीआरपी ने गिरफ्तार किया है। कुशीनगर, महराजगंज और संत कबीर नगर जिले के रहने वाले आरोपियों के कब्जे से चोरी व लूट के चार मोबाइल फोन और 2000 रुपये नगद बरामद हुए हैं।

सटीक जानकारी पर हुई गिरफ्तारी
जीआरपी थाने के प्रभारी निरीक्षक विजय प्रताप सिंह को सूचना मिली के ट्रेन पर पत्थर फेंक कर यात्रियों का मोबाइल फोन लूटने वाले गिरोह के तीन बदमाश रेलवे स्टेशन के गेट नंबर चार के पास खड़े हैं। टीम के साथ घेराबंदी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उनकी पहचान कुशीनगर जिले के खड्डा निवासी अनुराग मौर्य, महराजगंज जिले के फरेंदा निवासी शशांक उर्फ सन्नी गुप्ता और संत कबीर नगर जिले के मेंहदावल निवासी गोविंद गौड़ उर्फ रुद्र के रूप में हुई है। 

ऐसे करते थे लूट
जांच में पता चला कि मोबाइल फोन लूटने वाला शशांक पूर्वोत्तर रेलवे के अधिकारी के सर्वेंट क्वार्टर में मां व पिता के साथ रहता है। गोविंद एक अधिकारी की गाड़ी चलाता है। छावनी और गोरखपुर जंक्शन के बीच ये लोग ट्रेन की रफ्तार धीमी होने पर कोच में दरवाजे के पास खड़े यात्रियों पर डंडा व पत्थर से हमला करके मोबाइल फोन लूट लेते थे।

Also Read