गोरखपुर में कर रहे थे संबोधित : 'रवि किशन ने एक मकान हथिया लिया है', जब भरे मंच पर बोले सीएम योगी

UPT | रवि किशन पर योगी आदित्यनाथ ने ली चुटकी

Mar 10, 2024 20:32

योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के सांसद रवि किशन पर एक बार फिर चुटकी ली है। वह गोरखपुर में 482 करोड़ रुपये की लागत वाली 253 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास में पहुंचे थे।

Short Highlights
  • सीएम योगी ने ली रवि किशन की चुटकी
  • गोरखपुर पहुंचे थे योगी आदित्यनाथ
  • कई परियोजनाओं का किया लोकार्पण
Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखपुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान सीएम योगी ने भरे मंच पर कहा कि रामगढ़ताल के ठीक किनारे रवि किशन ने एक मकान हथिया लिया है। सीएम योगी के इस मजाक पर वहां मौजूद सभी लोग खिलखिलाकर हंस पड़े। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रवि किशन के बारे में क्या बोले योगी?
दरअसल सीएम योगी गोरखपुर में 482 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास के लिए जनपद में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने शहर के टूरिस्ट स्पॉट रामगढ़ताल का जिक्र करते हुए कहा कि 'जैसे रामगढ़ताल था न... आज से 7 साल पहले क्या था? गंदगी और अपराध का गढ़ था। आज रामगढ़ताल फिल्म शूटिंग का, सेल्फी का प्वाइंट बन गया है। लोग परिवार के साथ वहां घूमने के लिए जाते हैं। पहले रामगढ़ताल का नाम लेने से लोग डरते थे। आज रामगढ़ताल के ठीक किनारे रवि किशन ने एक मकान हथिया लिया है।' इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े। फिर सीएम ने कहा- 'पैसा दिया है उन्होंने। पैसे से खरीदा है। बहुत सुंदर मकान है।'

पहले भी रवि किशन पर चुटकी लेते रहे हैं योगी
योगी आदित्यनाथ ने इसके पहले भी कई मौकों पर रवि किशन की चुटकी ली है। इसके पहले जनवरी में गोरखपुर में ही आयोजित एक सभा में योगी ने कहा था कि 'अगर रवि किशन अच्छा कपड़ा पहनकर एक्टिंग ना करें, फटे कपड़े पहनकर या अंडरवियर में एक्टिंग करें तो हीरो कैसे लगेंगे।' इसके पहले एक मोमो दुकानदार से सीएम योगी ने पूछा था कि रवि किशन ने खाने के बाद पेमेंट किया था या नहीं। इस पर भी वहां मौजूद लोग हंसने लगे थे।

कई परियोजनाओं का हुआ लोकार्पण
सीएम योगी ने गोरखपुर में 482 करोड़ रुपये की 253 विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इसमें दौरान  उन्होंने इंटीग्रेटेड कंट्रोल एंड कमांड सेंटर का उद्घाटन, गोरखपुर न्यूज लेटर का विमोचन तथा 34 सफाई वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना भी किया। इस दौरान सीएम योगी ने जनता को संबोधित भी किया।

Also Read