शराब पीकर ढाबे पर पहुंचा दरोगा : फ्री खाना मांगने पर किया हंगामा, मालिक ने बनाया वीडियो, एसपी ने किया सस्पेंड

UPT | नशे में धुत दरोगा का वीडियो वायरल

Sep 12, 2024 19:26

झांसी में एक दरोगा का वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह एक ढाबे पर नशे में धुत होकर हंगामा करते हुए दिख रहा है। इस घटना के बाद दरोगा को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच चल रही है।

Jhansi News : झांसी में एक दरोगा का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह एक ढाबे पर नशे में धुत होकर हंगामा करते हुए दिख रहा है। दरोगा ने ढाबा मालिक से मुफ्त में खाना मांगा और इनकार करने पर गाली-गलौज की। इस घटना के बाद दरोगा को निलंबित कर दिया गया है।

वायरल वीडियो में कैद हुआ दरोगा का दुर्व्यवहार
झांसी में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक दरोगा को नशे में धुत होकर एक ढाबे पर हंगामा करते हुए कैमरे में कैद किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों में गुस्सा पैदा कर रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दरोगा, प्रभाकांत साहू, अपनी कार में शराब पी रहा है और फिर ढाबे पर जाकर फ्री में खाना मांग रहा है। जब ढाबे के मालिक ने पैसे मांगे तो दरोगा ने गाली-गलौज शुरू कर दी और धमकी दी कि वह उसे जेल में डाल देगा।

ढाबे के कर्मचारियों ने बनाया वीडियो
ढाबे के कर्मचारियों ने दरोगा के इस दुर्व्यवहार का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। वीडियो में दरोगा की कार में शराब की बोतलें भी साफ तौर पर दिखाई दे रही हैं। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आया और दरोगा को तुरंत निलंबित कर दिया गया।

पुलिस प्रशासन की कार्रवाई
झांसी के एसपी सिटी ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि दरोगा प्रभाकांत साहू को निलंबित कर दिया गया है और मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप दी गई है। उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले में किसी भी तरह की लापरवाही बरदास्त नहीं करेगी। 

Also Read