झांसी में बारिश का कहर : कच्चा मकान गिरने से किसान की मौत, पेड़ और बिजली के खंभे गिरे...  

सोशल मीडिया | समथर और शाहजहांपुर में मकान ढहे, पेड़-पौधे उखड़े, बिजली गुल।

Sep 19, 2024 09:31

झांसी में लगातार हो रही बारिश ने कहर बरपाया है। मंगलवार देर रात से शुरू हुई भारी बारिश के कारण कई इलाकों में मकान गिर गए, पेड़ उखड़ गए और बिजली गुल हो गई। इस हादसे में एक किसान की मौत हो गई, जबकि कई...

Jhansi News : झांसी में लगातार हो रही बारिश ने कहर बरपाया है। मंगलवार देर रात से शुरू हुई भारी बारिश के कारण कई इलाकों में मकान गिर गए, पेड़ उखड़ गए और बिजली गुल हो गई। इस हादसे में एक किसान की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हुए हैं।

समथर में किसान की मौत
समथर थाना क्षेत्र के अंगथरी गांव में एक कच्चा मकान गिरने से 58 वर्षीय किसान मुन्नालाल की मौत हो गई। मुन्नालाल अपने घर के पास बने कच्चे मकान में सो रहे थे। तभी तेज हवाओं के साथ आई बारिश ने मकान को ध्वस्त कर दिया।

शाहजहांपुर में दंपति घायल
शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के दासना गांव में भी एक मकान गिरने से प्रभुदयाल अहिरवार और उनकी पत्नी कस्तूरबा देवी घायल हो गईं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कई जगह पेड़ और बिजली के पोल गिरे
भारी बारिश के कारण कई जगह पेड़ और बिजली के पोल गिर गए। इससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। भोजला में एक पेड़ और बिजली का पोल गिरने से कई घरों की बिजली आपूर्ति बाधित हो गई।

प्रशासन अलर्ट
जिला प्रशासन ने लोगों को सतर्क रहने की अपील की है। प्रशासन ने सभी संबंधित विभागों को अलर्ट पर रखा है।

Also Read