झांसी में बाढ़ का कहर : ट्यूब पर बांधकर लाश को नाले से किया पार, घटना सोशल मीडिया पर वायरल

UPT | घटना सोशल मीडिया पर वायरल।

Sep 13, 2024 03:10

झांसी में लगातार हो रही बारिश के कारण नदियां और नाले उफन गए हैं। इसी का नतीजा है कि जोरा और इमलिया गांव के बीच बना नाला उफना गया है। बरसाती पानी रपटे के ऊपर बहने लगा, जिससे इमलिया गांव का संपर्क पूरी तरह से कट गया।

Jhansi News : झांसी में भारी बारिश के कारण आई बाढ़ ने एक बार फिर मानवता को झकझोर कर रख दिया है। जोरा और इमलिया गांव के बीच स्थित नाला उफनने से इमलिया गांव का संपर्क पूरी तरह से टूट गया। इस विपदा में एक महिला की मौत हो गई और उनके शव को गांव तक पहुंचाने के लिए गोताखोरों को ट्यूब का सहारा लेना पड़ा। यह घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

दिल दहला देने वाली घटना
एक दुखद घटना में, इमलिया गांव निवासी कंठकुमारी (52) का निधन हो गया। उनके शव को घर ले जाने के लिए बुलाई गई एंबुलेंस उफनते नाले के कारण गांव नहीं पहुंच पाई। इस आपदा की घड़ी में गांववालों ने एक अद्भुत साहस दिखाया। उन्होंने एक ट्यूब पर शव को बांधकर गोताखोरों की मदद से नाले को पार किया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

24 इलाकों में जलभराव
झांसी के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति है। तालपुरा, बैंकर्स कॉलोनी, शांति भवन जैसे इलाकों में 5 फीट तक पानी भरा हुआ है। लोगों को घरों से बाहर निकलने में काफी दिक्कत हो रही है। प्रशासन ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। 

Also Read