डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने युवक को पीटा : जबरन गाड़ी में डालते दिखे सिपाही, वीडियो वायरल होते ही लाइनहाजिर

UPT | डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने युवक को पीटा

Oct 11, 2024 16:56

उत्तर प्रदेश के औरेया जिले में हुए घटना ने खाकी पर दाग लगा दिया है। यहां डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। उसे बाद उसे जबरन गाड़ी में ठूंसने लगे।

Short Highlights
  • डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने युवक को पीटा
  • शराब के नशे में था युवक
  • एसपी ने लिया मामले का संज्ञान
Auraiya News : उत्तर प्रदेश के औरेया जिले में हुए घटना ने खाकी पर दाग लगा दिया है। यहां डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। उसे बाद उसे जबरन गाड़ी में ठूंसने लगे। इस वीडियो किसी ने बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जिसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा। अब एसपी ने इस मामले में संज्ञान लेकर पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है।

शराब के नशे में था युवक
दरअसल ये पूरा मामला सदर कोतवाली के फफूंद रोड स्थित जगदीश वाटिका का बताया जा रहा है। फरीदपुर गांव से लौटते वक्त पीआरवी 5362 के पुलिसकर्मियों को 3 युवक नशे की हालत में एक-दूसरे से लड़ रहे थे। जब वहां पुलिस की गाड़ी पहुंची, तो उन्हें देख 2 युवक भाग गए, जबकि एक पकड़ा गया।



पुलिसकर्मियों ने की मारपीट
डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने युवक को जबरन अपनी गाड़ी में डालने का प्रयास किया। जब उसने इसका विरोध किया, तो पुलिसकर्मियों ने उसके साथ जमकर मारपीट की। इस घटना का वहां मौजूद किसी अन्य शख्स ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। कुछ ही समय में यह वीडियो वायरल होने लगा।

एसपी ने लिया मामले का संज्ञान
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक अभिजीत आर शंकर ने तीनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया। एसपी ने मामले की जांच सीओ सिटी महेंद्र प्रताप सिंह को सौंपी है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले जिले के दिबियापुर रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप पर डायल 112 के पुलिसकर्मियों को ऑन ड्यूटी शराब पीते हुए देखा गया था। इसका भी वीडियो वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें- Lucknow News : अखिलेश यादव ने कर दिया जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण, देखती रह गई पुलिस

यह भी पढ़ें- दिल्ली में विधायकों का सालाना फंड बढ़ाकर 15 करोड़ : सांसद के मुकाबले विकास निधि तीन गुना, उत्तर प्रदेश में है इतना...

Also Read