Kanpur News : बीजेपी विधायक ने ढोलक-मंजीरें-शंख-घंटे के साथ मतदाताओं को जगाया, पहले मतदान फिर जलपान करने की अपील

UPT | मतदान जागरूकता यात्रा

May 14, 2024 02:35

कानपुर से बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने मतदाता जागरूता यात्रा निकाली। उन्होंने अपने समर्थकों के साथ ढ़ोल-नगाड़ों के साथ मतदाताओं को जागरूक किया। 

Kanpur News: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए सोमवार सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया। कानपुर से बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी ने सुबह अपने समर्थकों के साथ ढोल, नगाड़ों, शंख, घंटा-घड़ियाल के साथ मतदाताओं को जगाने के लिए निकल पड़े। ढोल-झींका बजाते हुए जागो-मतदाता जागों के गीत के साथ पूरे क्षेत्र में भ्रमण कर वोटरों को जगाने का काम किया। इसके साथ ही वोटरों से घरों से बाहर निकलकर मतदान करने की अपील की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आवाहन किया था कि 13 मई को मतदान जागरूकता यात्रा निकाली जाए। जिसके माध्यम से मतदाताओं को मतदान करने के लिए जागरू​क किया जाए। इसी क्रम में गोविंद नगर से बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी अपने समर्थकों के साथ ढोल-मंजीरे-शंख-घंटा-घड़ियाल के साथ निकल पड़े।

इसके साथ ही उन्होंने पूरे क्षेत्र में घूम-घूम कर वोटरों को जगाने का काम किया। विधायक ने सभी से निवेदन किया किया कि पहले मतदान करें, इसके बाद घर लौटकर जलपान करें। वहीं, सुरेंद्र मैथानी ने पूरे परिवार के साथ मतदान करने पहुंचे।
 

Also Read