Deputy CM Brajesh Pathak: कार्यकर्ताओं से पुलिस की बदसलूकी बर्दाश्त नहीं, मुकदमा खत्म होगा, हूटर अभियान पर जताई असहमति

UPT | ब्रजेश पाठक

Jul 02, 2024 11:33

बीजेपी नेता पर मुकदमा दर्ज किए जाने पर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि पदाधिकारियों औ कार्यकर्ताओं से पुलिस की बदसलूकी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बीजेपी नेता पर दर्ज मुकदमा खत्म होगा।

Kanpur News: उत्तर प्रदेश सरकार ने वीआईपी कल्चर पर रोक लगाने के लिए वाहनों पर लगे हुटर-काली फिल्म उतारने की बात कही थी। वहीं, डिप्टी सीएम ब्रेजश पाठक ने इस इस अभियान पर आपत्ति जताई है। कहा कि इस अभियान को रोका जाना चाहिए। कार्यकर्ताओं के सम्मान से समझौता नहीं करेंगे। पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से पुलिस की बदसलूकी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बीजेपी नेता पर दर्ज मुकदमा खत्म होगा।

कानपुर के रॉयल मंदाकनी होटल में डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी पर आयोजित संगोष्ठी में शामिल होने के लिए डिप्टी सीएम कानपुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे जानकारी हुई कि बीजेपी नेता शैलेंद्र त्रिपाठी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। इस संबंध में पुलिस अधिकारियों से बात की है। उन पर दर्ज मुकदमा खत्म होगा।

क्या था बीजेपी नेता का ममला
गोविंद नगर पुलिस 24 जून को रेलवे ग्राउंड निराला नगर के सामने वाहन चेकिंग कर रही थी। इस दौरान पुलिस ने बीजेपी दक्षिण उपाध्यक्ष शैलेंद्र त्रिपाठी की कार रोक ली। पुलिस ने काली फिल्म और हूटर हटाने के लिए कहा। इस बात पर बीजेपी नेता शैलेंद्र त्रिपाठी और उनका भतीजा भड़क गया। आरोप है कि इस दौरान अर्मादित शब्दों का इस्तेमाल किया गया। जिससे पुलिस बैकफुट पर आ गई। इसके साथ ही पुलिस हूटर और काली फिल्म कार से नहीं हटा सकी।

डिप्टी सीएम ने जताई नाराजगी
बीजेपी नेता और पुलिस की बीच हुई तीखी नोक-झोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। इसके बाद पुलिस ने बीजेपी नेता शैलेंद्र त्रिपाठी और उनके भतीजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। डिप्टी सीएम ने पुलिस के इस रवैये पर नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि किसी भी कीमत पर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ की गई बदसलूकी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Also Read