Etawah News: रशियन मूल की महिला से बिहार के डॉक्टर ने की थी शादी, हादसे में दो विदेशी महिलाओं समेत तीन की हुई थी मौत

UPT | सांकेतिक तश्वीर

Oct 15, 2024 18:52

इटावा में बीते शनिवार को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर हादसे में दो विदेशी मूल की महिलाओं समेत तीन की मौत हो गई थी। रसियन मूल की महिला ने बिहार के इक डॉक्टर के साथ शादी की थी। इनका दिल्ली में क्लिनिक भी था।

Short Highlights
  • बिहार के युवक ने 2011 में एमबीबीएस की पढ़ाई के दौरान रशियन मूल की युवती से शादी की थी
  • युवक 2014 में पत्नी कैटरीना के साथ भारत वापस लौट आ गए थे
  • शनिवार को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर दो विदेशी महिलाओं की मौत हो गई थी
Etawah News : रशियन मूल की महिला कैटरीना ने 13 साल पहले बिहार के डॉक्टर से शादी की थी। कैटरीना अपने साथियों के साथ दिल्ली से लखनऊ घूमने के लिए आई थी। शनिवार को वापस लौटने के दौरान आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर इटावा के खरगुआ गांव के पास उनकी कार पीछे से ट्रक में घुस गई थी। जिसमें कैटरीना और अफगानी मूल की महिला दोस्त और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि इस हादसे में तीन लोग घायल हो गए थे।

सोमवार को रशियन मूल की कैटरीना और अफगानी मूल की आरिफा के शव मुख्यालय से पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचे। वहीं कार चालक संजीव के परिजन रविवार को पहुंच गए थे। इस लिए संजीव का पोस्टमॉर्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया था। बिहार के पटना जगदेव पथ निवासी मुन्ना कुमार ने बताया कि वह त्वचा रोग विशेषज्ञ हैं। उन्होंने ने रशिया से एमबीबीएस की पढ़ाई की थी।

2014 में पत्नी कैटरीना के साथ भारत लौट आए थे 
उन्होंने बताया कि 2011 में रूस के स्मोकिंग सीटी में रहने वाली कैटरीना से शादी कर ली थी। 2014 के बाद मुन्ना कुमार पत्नी कैटरीना के साथ भारत वापस लौट आए थे। दिल्ली में उनका क्लिनिक है और कैटरीना उनकी सहायक के रूप ने काम करती है। उनका एक बेटा माइकल कुमार है, अफगानी महिलाएं कैटरीना की दोस्त थीं। यह सभी एक इवेंट कंपनी में काम करती हैं।

आरिफा के शव को भाई ले गया दिल्ली 
अफगानी महिलाओं के साथ कैटरीना भी लखनऊ आई थी। लखनऊ से दिल्ली लौटते समय हादसे का शिकार हो गए। परिजन कैटरीना का अंतिम संस्कार वाराणसी में करेंगे। अफगानिस्तान मजार शरीफ हाल पता नई दिल्ली लाजपत नगर जंगपुरा निवासी सईद ने बताया कि उनकी चार बहनों में आरिफा उर्फ नाज सबसे बड़ी थी। वह चार बहनों में इकलौता भाई है। घायल बहने तबस्सुम और आतिफा की मेडिकल कॉलेज से  छुट्टी करा दी है। घायल बहनों और आरिफा के शव को लेकर दिल्ली जा रहे हैं।

Also Read