सीसामऊ सीट पर नसीम सोलंकी के नाम पर लगी अंतिम मुहर : अखिलेश ने परिवार समेत लखनऊ बुलाया

UPT | सपा मुखिया अखिलेश यादव।

Sep 11, 2024 02:07

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सीसामऊ विधानसभा उपचुनाव के लिए नसीम सोलंकी का नाम लगभग फाइनल कर दिया है। सिर्फ आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है। अखिलेश यादव ने पूरे परिवार को मिलने के लिए लखनऊ बुलाया था।

Kanpur News : यूपी की 10 विभानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। जिसमें कानपुर की सीसामऊ विभानसभा सीट भी शामिल है, यह सीट सुर्खियों में बनी हुई है। सीसामऊ सीट पर पिछले कई चुनावों से समाजवादी पार्टी का दबदबा है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने पूर्व विधायक इरफान सोलंकी की पत्नी नसीम सोलंकी का टिकट लगभग फाइनल कर दिया है। उनके नाम पर अंतिम मुहर लगा दी गई है।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सोमवार को नसीम सोलंकी को परिवार समेत लखनऊ बुलवाया था। सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा थी कि नसीम सोलंकी का टिकट कट गया है।  फिलहाल इन अफवाहों को विराम लग गया है। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सीसामऊ के सभी 275 बूथों कि स्थिति की समीक्षा की। इसके साथ ही संबंधित पदाधिकारियों से जानकारी जुटाई।

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि  यदि पुलिस किसी को धमकाती है, तो इसकी सूचना पुलिस को दें। संवेदनशील बूथों पर वरिष्ठ नेता आगे रहें। उन्होंने वादा किया है कि क्षेत्र में आएंगे और समाज के विभिन्न लोगों से मुलाकात करेंगे। इसके साथ ही स्थानीय नेताओं को हिदायत दी है कि नसीम सोलंकी पर काम का अधिक दबाव ना आने दें। इरफान सोलंकी जाजमऊ आगजनी मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद सीसामऊ सीट पर उपचुनाव होने जा रहे हैं।

Also Read